UP Panchayat Chunav 2021: भाजपा ने शुरू की ताबड़तोड़ तैयारी, अब MP-MLA और मंत्री छानेंगे गांवों की खाक

यूपी पंचायत चुनाव की अधिसूचना 20 मार्च को जारी हो सकती है.

यूपी पंचायत चुनाव की अधिसूचना 20 मार्च को जारी हो सकती है.

UP Panchayat Election 2021: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पंचायत चुनाव की तैयारी तेज कर दी है. इसी वजह से अब 18 मार्च तक सांसद, विधायक, मंत्री और नेता ग्राम चौपाल का हिस्‍सा बनेंगे.

  • Share this:

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार यानी 11 मार्च से पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) की तैयारियां तेज कर दी है. भाजपा के नेता आज से ग्राम चौपाल के लिए गांवों की खाक छानेंगे. जबकि यह कार्यक्रम 11 मार्च से 18 मार्च तक चलेगा. यूपी पंचायत चुनाव प्रभारी विजय बहादुर पाठक (Vijay Bahadur Pathak) ने कहा कि जिला और मंडल स्तर के बाद भाजपा (BJP) ने अब ग्राम स्तर पर अपना कार्यक्रम तैयार कर लिया है और इसके लिए पार्टी के मंत्री, विधायक, सांसद समेत सभी नेता ग्राम चौपाल में शिरकत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि गांव के वरिष्ठों के सम्मान से लेकर गांव की समस्याओं को जानने की कोशिश भी होगी. जबकि गांवों में आयोजन सार्वजनिक स्थल पर ही होंगे.

यूपी पंचायत चुनाव प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने साथ ही कहा कि ग्राम चौपालों के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली राज्य की भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और जनहित में किए गए फैसलों को जनता के बीच पहुंचाया जाएगा. इसके अलावा चौपाल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल के पूरे होने और इस दौरान लिए गए जनहित के फैसलों का भी जनता के बीच चर्चा की जाएगा. पार्टी द्वारा पंचायत चुनाव को लेकर ग्राम पंचायत स्तर पर बैठकें, ग्राम चौपालों का आयोजन के साथ साथ गांव-गांव में पार्टी द्वारा ग्राम सम्पर्क अभियान भी चलाया जाएगा.

UP Panchayat Chunav
भाजपा पंचायत चुनाव के दम पर 2022 विधानसभा चुनाव की रणनीति बना रही है.

Youtube Video

बूथ को मजबूत करने के लिए बनेगा प्‍लान

इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने बूथ ईकाई के लिए भी अभियान चलाने का फैसला लिया है. बूथ स्तर पर भी संगठन को मजबूत करते हुए पंचायत चुनाव में एक खाका तैयार कर लिया जाएगा. यूपी पंचायत चुनाव प्रभारी विजय बहादुर पाठक मुताबिक, यूपी पंचायत चुनाव के लिए बूथ स्तर तक की गई तैयारी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के लिए जीत का प्लेटफार्म साबित होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज