बीजेपी विधायक ने फिर आलापे बागी सुर, कहा-CM योगी को देना पड़ सकता है धरना

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश अक्सर अपना दर्द और सरकार को सत्ता धर्म का पाठ सोशल मीडिया पर देते रहते हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 11, 2018, 11:12 AM IST
बीजेपी विधायक ने फिर आलापे बागी सुर, कहा-CM योगी को देना पड़ सकता है धरना
हरदोई से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 11, 2018, 11:12 AM IST
सरकार के खिलाफ मुखर रहने वाले बीजेपी विधायक ने एक बार फिर से योगी सरकार पर हमला बोला है. हरदोई जिले के बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि एक दिन सीएम योगी को भी धरने पर बैठना पड़ सकता है. इसके बाद तो फेसबुक पोस्ट पर कमेंट की झड़ी लग गई.

हरदोई जिले से गोपामऊ के बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश की पहचान एक मुखर नेता की है. वह अक्सर अपना दर्द और सरकार को सत्ता धर्म का पाठ सोशल मीडिया पर देते रहते हैं. इससे पहले भी वो योगी सरकार को सोशल मीडिया पर कई बार सत्ता धर्म का पाठ पढ़ा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: नाम बदलने पर योगी के मंत्री भड़के- BJP अपने मुस्लिम नेताओं के नाम बदले

एक बार फिर से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने फेसबुक पर कुछ ऐसे कमेंट किए हैं जिससे योगी सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि एक दिन सीएम योगी को भी धरने पर बैठना पड़ सकता है. पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी के पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठने संबंधी पोस्ट पर बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने कमेंट किया है. उन्होंने प्रदेश की बीजेपी को सिद्धांतों का दिखावा करने वाली पार्टी करार दिया है.

ये भी पढ़ें: योगी सरकार के खिलाफ मुखर हुआ ये बीजेपी विधायक, मुख्यमंत्री को दे दी बड़ी नसीहत

वहीं, विधायक श्याम प्रकाश ने मीडिया से कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि किसी लड़के के द्वारा कमेंट किया गया था जिसको मेरे द्वारा हटा दिया गया है.

(हरदोई से आशीष मिश्र की रिपोर्ट)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर