Assembly Banner 2021

Lucknow News: बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को मारी गोली, हिरासत में आयुष का साला

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को मारी गोली

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को मारी गोली

बीजेपी सांसद पिता और विधायक मां के बेटे आयुष किशोर पर उसके लाइसेंसी पिस्टल से ही चली गोली. गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही हमलावरों की तलाश.

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात भाजपा सांसद (BJP MP) कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर (30) को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. फिलहाल डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है.

घटना की सूचना मिलने पर सांसद कौशल किशोर व पुलिस के आला अधिकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आयुष के साले को हिरासत में ले लिया है, जिसने पूछताछ के दौरान कबूली गोली मारने की बात. बताया जा रहा है कि सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले ने ही गोली मारी थी.

Youtube Video




बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात आयुष गाड़ी से निकला था. छठे मिल पर गाड़ी रोकी तभी किसी ने दूर से गोली मारी. सूत्रों के मुताबिक सांसद के बेटे की लाइसेंसी पिस्टल से ही गोली चली है. इस सिलसिले में सांसद पुत्र आयुष के साले आदर्श को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. सांसद के बेटे को गोली पारी गई है. गोली उसके सीने में लगी है.
रामपुर DM को मिला आजम खान पर शिकंजा कसने का इनाम, योगी सरकार ने मुरादाबाद का कमिश्नर बनाया

डीसीपी नॉर्थ रईस अख़्तर ने बताया कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आयुष की हालत खतरे से बाहर है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल जांच जारी है. वहीं, घटनास्थल के करीब लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे हमला कर भागे बदमाशों को पुलिस तलाश रही है. उन्होंने बताया कि आयुष पर पहले भी हमला हो चुका है. ऐसे में रंजिश के चलते वारदात किए जाने का अंदेशा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज