• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बीजेपी सांसद साक्षी महाराज बोले- 6 दिसम्बर तक राम मंदिर निर्माण होगा शुरू

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज बोले- 6 दिसम्बर तक राम मंदिर निर्माण होगा शुरू

साक्षी महाराज ने कहा 6 दिसम्बर तक शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

साक्षी महाराज ने कहा 6 दिसम्बर तक शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जैसे महापुरुषों की वजह से देश का यह सपना पूरा होगा.

  • Share this:
    लखनऊ. जहां एक ओर अयोध्या (Ayodhya) में राम जन्मभूमि (Ram Janambhoomi) व बाबरी मस्जिद (Babri Mosque) जमीन विवाद (Property Dispute) को लेकर आखिरी दिन की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में जारी है, वहीं सियासी दलों की प्रतिक्रियाओं का दौर भी शुरू हो गया है. उन्नाव (Unnao) से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने दावा किया है कि 6 दिसम्बर तक अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का काम शुरू हो जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे महापुरुषों की वजह से देश का यह सपना पूरा होगा.

    न्यूज18 से बातचीत में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा, "6 दिसंबर तक राम मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा. तय वक़्त में सुनवाई पूरी करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद. नरेंद्र मोदी और अमित शाह जैसे महापुरुषों की वजह से हमारा सपना पूरा होगा."

    हिन्दू-मुस्लिम मिल कर राम मंदिर का निर्माण करें

    साक्षी महाराज यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि हिन्दू-मुस्लिम मिल कर राम मंदिर का निर्माण करें. साक्षी महाराज ने कहा कि सुन्नी वक़्फ़ बोर्ड भी इस बात को स्वीकार करे की बाबर उनका पूर्वज नहीं आक्रांता था.

    इतने सालों के इंतज़ार के बाद अब फैसला आएगा: स्वामी

    उधर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा की इतने सालों के इंतज़ार के बाद अब फैसला आएगा. मेरी याचिका के बाद सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई में तेज़ी आयी. अब जो पक्ष अपने दावे वापस ले रहे हैं, उनको पहले ही सोचना चाहिये था. ये मामला कोर्ट में जाना ही नही चाहिए था. उन्होंने कहा कि सिर्फ दीपावली ही क्यों, राम के चरित्र को दुनिया को दिखाने के लिए अगले एक साल तक त्योहार मनाने चाहिए. भगवान राम को खुद नही पता था कि वो भगवान हैं. तमिल कवि ने अपनी रचना में बताया.

    (इनपुट- पवन गौड़)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज