IS के निशाने पर साक्षी महाराज, मिली जान से मारने की धमकी
Lucknow News in Hindi

IS के निशाने पर साक्षी महाराज, मिली जान से मारने की धमकी

  • Agencies
  • Last Updated: December 27, 2015, 8:07 AM IST
  • Share this:
बीजेपी विधायक संगीत सोम के बाद अब उन्‍नाव से पार्टी सांसद साक्षी महाराज ने भी दावा किया है कि उन्हें आईएस (इस्लामिक स्टेट) ने जान से मारने की धमकी दी है. इसकी जानकारी साक्षी महाराज ने उन्‍नाव के जिला प्रशासन को दी है.

साक्षी महराज का कहना है कि उनके पास शनिवार को +560902567 नंबर से धमकी भरा फोन आया. फोन करने वाले शख्‍स ने खुद को आईएस का सदस्‍य बताते हुए उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी. अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

फोन पर संगीत सोम को धमकी
इससे पहले भाजपा विधायक संगीत सोम को आईएस (इस्लामिक स्टेट) ने जान से मारने की धमकी दी थी. विधायक के मुताबिक, चिली से शनिवार सुबह आए एक फोन कॉल पर उन्हें धमकी दी गई. आईजी के आदेश पर इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.
फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि वह इस्लामिक स्टेट से है, जो हर काम कह कर करता है. उनके लड़के भारत पहुंच गए हैं और वे बहुत जल्दी तुम्हें उड़ा देंगे.



'विधायक को फोन दो...'
संगीत सोम ने इस धमकी की शिकायत आईजी से की. विधायक ने बताया कि शनिवार सुबह उनके सरकारी मोबाइल पर एक कॉल आई, जिसे पहले किसी ने नहीं उठाया. लगातार तीन बार कॉल आने पर उनके निजी सहायक विकास ने फोन उठाया.

सोम के मुताबिक, फोन करने वाला व्यक्ति टूटी-फूटी हिन्दी में बात कर रहा था. उस व्यक्ति ने कहा कि संगीत सोम से बात कराओ. जब पीए ने पूछा कि कौन बोल रहे हो, तो उधर से जवाब आया कि इंसान हूं और इंसान से बात करनी है, विधायक को फोन दो.

'तुम्हें कोई नहीं बचा सकता'
विधायक के मुताबिक, उनके निजी सहायक ने उन्हें फोन दे दिया और जैसे ही उन्होंने हैलो कहा तो उधर से कहा गया कि वह आईएसआईएस से बोल रहा है और आईएसआईएस के बारे में तो अब इंडिया वाले भी जानते ही होंगे. 'हम कोई भी काम बिना कहे नहीं करते और हम जो करते हैं, कहकर करते हैं. तुम्हें भी बता रहे हैं कि हमारे लड़के वहां पहुंच चुके हैं, जो तुम्हें उड़ा देंगे. अब तुम जहां चाहे वहां भाग लो, तुम्हें कोई नहीं बचा सकता.'

विधायक ने बताया कि यह फोन कॉल दक्षिणी अमेरिका के चिली से आई है और इसके बारे में उन्होंने आईजी जोन मेरठ तथा सुरक्षा एजेंसियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को बता दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

मामले की जांच जारी
आईजी आलोक शर्मा ने कहा कि संगीत सोम ने उनसे इस मामले में शिकायत की है और मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी गई है. जिस नंबर से धमकी दी गई है, वह दक्षिणी अमेरिका के चिली का बताया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading