प्रियंका गांधी की CM योगी को चिट्ठी पर BJP सांसदों ने खोला मोर्चा, Twitter पर जवाबी हमले
Kannauj News in Hindi

प्रियंका गांधी की CM योगी को चिट्ठी पर BJP सांसदों ने खोला मोर्चा, Twitter पर जवाबी हमले
बीजेपी सांसद (बाएं से) मुकेश राजपूत, सत्यदेव पचौरी और सुब्रत पाठक. (File Photo)

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र यूपी कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट पर बीजेपी के सांसदों ने जवाब दिए हैं.

  • Share this:
लखनऊ. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी (Chief Minister Yogi Adityanath) को लिखे पत्र में कहा है कि लघु और कुटीर उद्योगों के लिए बुनियादी और जरूरी कदम उठाएं. उधर प्रियंका गांधी का ये लेटर यूपी कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट पर बीजेपी के सांसदों ने जवाब दिए हैं. बीजेपी सांसदों (BJP MPs) ने कहा है कि काश ‘प्रियंका वाड्रा एक-दो चिट्ठी महाराष्ट्र, राजस्थान, पंजाब और छत्तीसगढ़ के लिये भी लिख देतीं.

गरीबों के हक का पैसा लूटने वाले आज नसीहत दे रहे हैं: सत्यदेव पचौरी

कानपुर के सांसद सत्यदेव पचौरी ने अजय कुमार लल्लू के ट्वीट पर जवाब दिया है, “नसीहत के लिए शुक्रिया.  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले से ही इन सभी विषयों पर प्रयासरत हैं. यह देखकर अच्छा लगा कि देश की आजादी के बाद से गरीबों के हक का पैसा लूटने वाले आज नसीहत दे रहे हैं. इसी को कहते हैं चोर की दाढ़ी में तिनका.”



महाराष्ट्र, राजस्थान, पंजाब, छत्तीसगढ़ के लिए भी लिख दें एक-दो चिट्ठी: सुब्रत पाठक
वहीं, कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक ने ट्वीट किया है कि “बेहतर होगा कि प्रियंका जी एक दो चिट्ठी महाराष्ट्र, राजस्थान, पंजाब, छत्तीसगढ़ के लिये भी लिख दें. मजदूरों को नहीं संभाल पा रहीं है यहां की सरकारें.”

satyadev pachauri
कानपुर से बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी का ट्वीट


अनुभवहीन नेता की सलाह की जरूरत नहीं: मुकेश राजपूत

वहीं फर्रुखाबाद से सांसद मुकेश ऱाजपूत ने ट्वीट किया है, “योगी जी सबसे छोटी उम्र में सांसद बनने वाले नेता हैं और तीन बार सांसद बनने के बाद मुख्यमंत्री बने हैं. उन्हें किसी गैरजिम्मेदार और खानदान के नाम पर राजनीति करने वाली अनुभवहीन नेता की सलाह की जरूरत नहीं है.”

mukesh rajpoot
बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत का ट्वीट


ऐसे शुरू किया प्रियंका ने अपना पत्र

पत्र की शुरुआत में प्रियंका ने मुख्यमंत्री के पिता की मृत्यु पर अपनी संवेदना जताते हुए लिखा है कि आपके पिता के निधन के बाद मैं पहली बार आपको पत्र भेज रही हूं. ईश्वर उनकी दिवंगत आत्मा को शान्ति दें.

subrat tweet
कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का ट्वीट


इसके बाद कांग्रेस महासचिव ने पत्र में लिखा है, ‘जैसा आप जानते हैं, कोरोना महामारी से पूरा जनजीवन प्रभावित है. हर वर्ग के ऊपर भयंकर आर्थिक मार पड़ी है. किसान, गरीब और मजदूर वर्ग विकट स्थिति में पहुंच गए हैं. आर्थिक संकट ने मध्य वर्ग और सामान्य नौकरीपेशा लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया है. कारोबारी और व्यापारी वर्ग के ऊपर अस्तित्व बचाने का संकट खड़ा हो गया है. इन वर्गों की मदद करना अनिवार्य हो गया है. इस संदर्भ में आपको मैं कुछ सुझाव भेज रही हूं. आशा है आपकी सरकार इन पर ध्यान देगी और जल्द ही निर्णय लेगी.'

ये भी पढ़ें:

प्रियंका गांधी ने CM योगी को लिखा पत्र, किसान-गरीब की मदद के लिए दिए सुझाव

यूपी के स्वास्थ्य विभाग में बड़े पैमाने पर तबादले, मथुरा, बुलंदशहर के CMO बदले
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading