Home /News /uttar-pradesh /

उन्नाव कांड: उमा भारती बोलीं, इसमें शामिल लोग धरती पर कहीं जगह नहीं पाएंगे

उन्नाव कांड: उमा भारती बोलीं, इसमें शामिल लोग धरती पर कहीं जगह नहीं पाएंगे

बीजेपी सांसद उमा भारती

बीजेपी सांसद उमा भारती

उन्नाव रेप केस विषय पर उमा भारती ने कहा कि कोई भी दोषी नहीं छूट सकता. विधायक हो, डॉक्टर हो या पुलिस अधिकारी हो. कोई भी बच नहीं सकता.

    बीजेपी सांसद उमा भारती ने उन्नाव रेप केस को जघन्यतम अपराध करार दिया है. साथ ही उन्होंने दावा किया है कि यूपी की सरकार इस संबंध में उचित कदम उठा रही है. मामले में विधायक हो, डॉक्टर हो या पुलिस अधिकारी हो, कोई भी बच नहीं सकता. उमा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में विपक्ष के द्वारा लोकतंत्र बाधित किए जाने के विरोध में उपवास पर हैं. हम सब मंत्रीगण भी उनका अनुसरण करते हुए दिल्ली में उपवास पर हैं.

    उन्होंने कहा कि गुरुवार को मुझे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ललितपुर जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में भागीदारी करनी थी. उपवास के कारण मैं कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले पाई. मैं योगी जी से, जिले की जनता से और जिला प्रशासन से माफी मांगती हूं.

    उमा ने कहा कि पिछले संसद के सत्र में देश अपनी जानकारियां प्राप्त करने के अधिकार से वंचित रह गया. प्रधानमंत्री और हम सब मंत्रियों ने बहुत कोशिश की कि विपक्ष जनहित के मुद्दों को संसद में रखने का हमें मौका दे किंतु उन्होंने लोकतंत्र की मर्यादा का ध्य़ान नहीं रखा. आज हम सब विभिन्न स्थानों पर इसी मुद्दे पर उपवास पर बैठे हैं.

    उन्नाव रेप केस विषय पर उमा भारती ने कहा कि लड़की की इज्जत गई है, लड़की के पिता की जान गई है. इसमें कोई भी दोषी नहीं छूट सकता. विधायक हो, डॉक्टर हो या पुलिस अधिकारी हो. कोई भी बच नहीं सकता. उमा ने कहा कि यूपी की सरकार यह सुनश्चित करेगी कि इस जघन्यतम अपराध में शामिल लोग धरती पर कहीं जगह नहीं पाएंगे. या तो जेल में होंगे या फांसी के फंदों पर झूलेंगे.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Uma bharti, लखनऊ

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर