Home /News /uttar-pradesh /

UP TET Paper Leak: वरुण गांधी ने ट्वीट कर उठाए सवाल, पूछा- रसूखदारों शिक्षा माफियाओं पर कार्रवाई कब?

UP TET Paper Leak: वरुण गांधी ने ट्वीट कर उठाए सवाल, पूछा- रसूखदारों शिक्षा माफियाओं पर कार्रवाई कब?

वरुण गांधी ने एक बार फिर योगी सरकार को लिया आड़े हाथ .(फाइल फोटो)

वरुण गांधी ने एक बार फिर योगी सरकार को लिया आड़े हाथ .(फाइल फोटो)

UP News: रविवार को यूपी टीईटी परीक्षा के दौरान पेपर लीक होने पर इसे निरस्त कर दिया गया. ऐनवक्त परीक्षा रद्द होने से करीब 21 लाख युवाओं को परेशानी झेलनी पड़ी. यूपी सरकार ने मामले की जांच एसटीएफ को सौंपी है और अब तक करीब 29 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पेपर लीक करने वाले सॉल्वर गैंग पर गैंगस्टर एक्ट और रासुका के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है. साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके घर पर भी बुलडोजर चलेगा.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. पीलीभीत (Pilibhit) से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने यूपी टीईटी पेपर लीक (UPTET Paper Leak) मामले में योगी सरकार (Yogi Government) को घेरा है. ट्वीट करते हुए वरुण गांधी ने कहा है कि छोटी मछलियों पर कार्रवाई से काम नहीं चलेगा. वरुण गांधी ने सरकार से कहा है कि शिक्षा माफियाओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. पेपर लीक होना लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है. गौरतलब है कि वरुण गांधी लगातार योगी सरकार को ट्विटर के माध्यम से घेर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने किसान आंदोलन और लखीमपुर हिंसा को लेकर भी सवाल उठाए थे.

    वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ” UPTET परीक्षा पेपर लीक होना लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ है. इस दलदल की छोटी मछलियों पर कार्यवाही से काम नहीं चलेगा, उनके राजनैतिक संरक्षक शिक्षा माफियाओं पर कठोर कार्यवाही करे सरकार. क्योंकि अधिकांश शिक्षण संस्थानों के मालिक राजनैतिक रसूखदार हैं, इनपर कार्यवाही कब होगी?”

    21 लाख युवाओं को झेलनी पड़ी थी परेशानी
    गौरतलब है कि रविवार को यूपी टीईटी परीक्षा के दौरान पेपर लीक होने पर इसे निरस्त कर दिया गया. ऐनवक्त परीक्षा रद्द होने से करीब 21 लाख युवाओं को परेशानी झेलनी पड़ी. यूपी सरकार ने मामले की जांच एसटीएफ को सौंपी है और अब तक करीब 29 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पेपर लीक करने वाले सॉल्वर गैंग पर गैंगस्टर एक्ट और रासुका के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है. साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके घर पर भी बुलडोजर चलेगा.

    Tags: Lucknow news, UP news, Up news in hindi, UPTET, Varun Gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर