Assembly Banner 2021

मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जी न खरीदने का बयान देकर फंसे विधायक, BJP ने जारी किया नोटिस

बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी

बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर पार्टी की अनुशासन समिति ने ये नोटिस जारी किया है. नोटिस में बीजेपी विधायक से पूछा गया है कि बयान‌ के लिए क्यों न कार्रवाई की जाए?

  • Share this:
लखनऊ. यूपी के देवरिया (Deoria) के बरहज विधानसभा के बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी (Suresh Tiwari) ने जिले के निवासियों से मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जी न खरीदने की अपील की थी. सुरेश तिवारी ने मुस्लिम सब्जी विक्रेताओं पर कोरोना वायरस (COVID-19) का संक्रमण फैलाने का आरोप लगाया था. उनके इस बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने संज्ञान ले लिया है. मामले में बीजेपी विधायक को पार्टी से नोटिस जारी कर पूछा गया है कि क्यों न कार्रवाई की जाए?

पूछा गया- बयान‌ के लिए क्यों न कार्रवाई की जाए?
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर पार्टी की अनुशासन समिति ने ये नोटिस जारी किया है. नोटिस में बीजेपी विधायक से पूछा गया है कि बयान‌ के लिए क्यों न कार्रवाई की जाए?

विवादित बयानों से पुराना है नाता
दरअसल बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने जिले के निवासियों से मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जी न खरीदने की अपील की है. अपने इस विवादित अपील के पीछे उनका तर्क भी है. उनका कहना है कि कई शिकायतें मिली हैं, जिनमें मुस्लिम समुदाय के लोग अपने थूक से सब्जी को संक्रमित कर रहे हैं. बता दें कि विधायक सुरेश तिवारी अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं.



Youtube Video


क्‍वारंटाइन सेंटर का जायजा लेने के दौरान दिया बयान
दरअसल, विधायक का यह विवादित बयान उस वक्त आया जब वह एक क्‍वारंटाइन सेंटर पर सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं का जायजा लेने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ कई जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे. बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने कहा, 'वो खुले तौर पर कह रहे हैं कि कोई भी व्यक्ति मियां (मुस्लिम) से सब्जी नहीं खरीदेगा.’ अब विधायक के इस बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो हुआ वायरल तो दी ये सफाई
वैसे वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि इस समुदाय के लोग सब्जियों को संक्रमित कर उन्हें बेच रहे हैं, ऐसी कई शिकायतें मिली हैं. इसके बाद मैंने लोगों को यह सलाह दी कि अगर उन्हें किसी भी तरह का कोई शक हो तो वे तब तक उनसे सब्जी न खरीदें जब तक वे ठीक न हो जाएं.

(इनपुट: कुमारी रंजना)

ये भी पढ़ें:-

BJP विधायक सुरेश तिवारी की अपील- 'मुस्लिम विक्रेताओं से न खरीदें सब्जी'

UP COVID-19 Update: कोरोना वायरस के 1612 एक्टिव केस, अब तक 400 डिस्चार्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज