Home /News /uttar-pradesh /

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- जिला पंचायत में 75 में 65 सीटें जीतीं हैं, इसी तरह जीतेंगे मिशन 2022

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- जिला पंचायत में 75 में 65 सीटें जीतीं हैं, इसी तरह जीतेंगे मिशन 2022

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद में मिली जीत योगी जी की लोकप्रियता का परिणाम. (ANI)

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद में मिली जीत योगी जी की लोकप्रियता का परिणाम. (ANI)

UP Panchayat Election: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर मिली बंपर जीत पर कहा है कि हम लगातार सभी चुनाव जीत रहे हैं. इसी तरह यूपी का मिशन 2022 भी जीतेंगे.

लखनऊ. जिला पंचायत चुनाव बीजेपी के लिए नाक का सवाल बन गया था. बीजेपी ने 65 प्लस का लक्ष्य रखा था, जिसे आज पूरा कर लिया गया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के अनुसार भारतीय जनता पार्टी ने 75 मे से 65 सीटों पर जीत हासिल की है. जीत के लिए स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि पंचायत चुनाव में मिली जीत योगीजी की लोकप्रियता, बीजेपी कार्यकर्ताओं की परिश्रम की पराकाष्ठा और जनप्रतिनिधियों संपूर्ण सहयोग का नतीजा है.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जिला पंचायत अध्यक्ष की 75 में से 65 सीटों पर जीत हासिल की है. हम 2022 का विधानसभा चुनाव भी जीतेंगे. वास्तव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता के लिए लाई गई जनकल्याणकारी योजनाएं और योगी जी द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं को जमीन तक पहुंचाने का काम, जिस तरह से किया गया है, उससे जनता को लगने लगा है कि योगी और मोदी सरकार ही हमारी हितैषी सरकार है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हमारे जिला पंचायत अध्यक्ष गरीबों के हित मे  काम करेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट कर भी अपने कार्यकर्ताओं को बधाई दी है. उन्होंने टैगलाइन दिया है पंचायत से पार्लियामेंट तक. ट्वीट में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है-

पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक!
भाजपा ने उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में 75 में से 65 सीटों पर विजय प्राप्त की है. इस अभूतपूर्व परिणाम के लिए मैं प्रदेश की जनता एवं भाजपा के परिश्रमी कार्यकर्ताओं का हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं.

हर पंचायत भाजपा
बीजेपी ने अपना लक्ष्य 65 प्लस पाकर अपने प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी को भी संदेश दे दिया है कि जनता बीजेपी के ही साथ है. गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने 2015 में 62 सीटें जीती थी उसके जवाब में बीजेपी ने अपना 65 प्लस का लक्ष्य रखा था.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Swatantra dev singh, UP Panchayat Chunav, UP Panchayat chunav 2021

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर