लाइव टीवी

बीजेपी प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी और पत्रकार रहीस सिंह बने सूचना सलाहकार

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2019, 2:23 PM IST
बीजेपी प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी और पत्रकार रहीस सिंह बने सूचना सलाहकार
उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता शलाभ मणि त्रिपाठी और रहीस सिंह को सीएम योगी ने सूचना विभाग में सलाहकार बनाया है.

बता दें शलभ मणि त्रिपाठी पत्रकार रह चुके हैं. उन्होंने 2016 में बीजेपी ज्वाइन की थी. इसके बाद से ही वह बीजेपी संगठन में प्रदेश प्रवक्ता पद की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. वहीं रहीस सिंह लखनऊ के पुराने पत्रकार हैं और लेखन के क्षेत्र में भी उन्होंने काफी काम किया है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Government) ने BJP नेता शलभमणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi) को सूचना विभाग (Information Departyment) में सलाहकार (Adviser) बनाया है. शलभमणि त्रिपाठी के साथ रहीस सिंह (Rahees Singh) को भी सलाहकार बनाया गया है. शलभ मणि त्रिपाठी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की जिम्मेदारी संभालेंगे, वहीं रहीस सिंह क्षेत्रीय प्रिंट मीडिया का जिम्मा संभालेंगे.

बता दें शलभ मणि त्रिपाठी पत्रकार रह चुके हैं. उन्होंने 2016 में बीजेपी ज्वाइन की थी. इसके बाद से ही वह बीजेपी संगठन में प्रदेश प्रवक्ता पद की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. वहीं रहीस सिंह लखनऊ के पुराने पत्रकार हैं और लेखन के क्षेत्र में भी उन्होंने काफी काम किया है. हाल ही में उन्होंने कर्मयोगी संन्यासी योगी आदित्यनाथ के नाम से पुस्तक भी लिखी है.

Rahees
पत्रकार रहीस सिंह सूचना विभाग के सलाहकार बनाए गए हैं.


रिपोर्ट: कुमारी रंजना

ये भी  पढें:

UP उपचुनाव में बसपा के 6 और कांग्रेस के 7 प्रत्याशियों की जमानत जब्त

यूपी पुलिस का कुम्हारों को दीवाली का तोहफा, हर थाने में जलेंगे मिट्टी के दिये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...