‘सीएम योगी ने भारी मन से ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ लिया कड़ा फैसला’

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि हम राजभर समाज का सम्मान और उनके हक का ध्यान रखेंगे और मुख्यमंत्री के कदम का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि अनिल राजभर को ओमप्रकाश राजभर का दायित्व दे दिया गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2019, 2:37 PM IST
‘सीएम योगी ने भारी मन से ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ लिया कड़ा फैसला’
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2019, 2:37 PM IST
लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले उत्तर प्रदेश की सियासत में सोमवार को बड़ी खबर आ गई. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपने कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर को बर्खास्त कर दिया. सरकार के इस निर्णय पर राज्यपाल ने भी अपनी मुहर लगा दी. उधर राजभर की बर्खास्तगी के बाद तरह-तरह की बयानबाजी सामने आ रही है. मामले में अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारी मन से कड़ा फैसला लिया.

महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि योगी सरकार प्रदेश में राजभर समाज की भलाई के काम कर रही है. ओमप्रकाश राजभर को लंबे स्तर तक सहन किया गया लेकिन सहन की सीमा होती है. उन्होंने कहा कि हद तो तब हो गई, जब उन्होंने गालियां दीं. इसके बाद मुख्यमंत्री ने उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया है.



महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि हम राजभर समाज का सम्मान और उनके हक का ध्यान रखेंगे और मुख्यमंत्री के कदम का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि अनिल राजभर को ओमप्रकाश राजभर का दायित्व दे दिया गया है.

उन्होंने साफ किया कि केंद्र के स्तर पर जो गठबंधन था वो अपना दल से था, ओमप्रकाश का गठबंधन राज्य स्तर पर था. ये निर्णय तब लिया गया है जब इन्होंने अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया. ऐसे विचित्र प्राणी से पाला पड़ा कि हम सोच रहे थे कि अब सुधर जाएगा लेकिन जब नहीं सुधरे तब कदम उठाया गया.

वहीं गठबंधन को लेकर महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि 23 तारीख के बाद मायावती अखिलेश को बबुआ बनाकर छोड़ेंगीं. उन्होंने नसीहत दी कि अखिलेश अपने पिता से कुछ सीखें. नरेंद्र मोदी की तपस्या भाव से शिक्षा ग्रहण करें, उनके काम आएगा. उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद हम एक्जिट पोल से भी आगे जाएंगे. हमारे आंकलन की प्रतीक्षा कीजिए.

ये भी पढृें:

इस बात पर नाराज होकर बसपा सुप्रीमो मायावती से अलग हुए थे ओमप्रकाश राजभर
Loading...

योगी सरकार ने ओपी राजभर की बर्खास्तगी के बाद अनिल राजभर का बढ़ाया कद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...