सीएम योगी का दावा, इस बार राहुल गांधी की अमेठी सीट पर भी होगा BJP का कब्जा
Lucknow News in Hindi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की अमेठी सीट और मुलायम सिंह यादव की आजमगढ़ सीट समेत 75 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की अमेठी सीट और मुलायम सिंह यादव की आजमगढ़ सीट समेत 75 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

शनिवार को हिंदी दैनिक 'हिन्दुस्तान' के मंच से सीएम योगी ने कहा कहा, ''हम 73 सीटें नहीं जीतेंगे, हम लोकसभा चुनाव में 75 से अधिक सीटें जीतेंगे. इसमें अमेठी और आजमगढ़ की सीटें भी शामिल हैं. मैं यह दावा विकास और सुशासन के नाम पर कर रहा हूं.''

कार्यक्रम में राम मंदिर विवाद पर सवाल पूछे जाने पर योगी ने कहा, ''यह हम नहीं दुनिया कहती है कि भगवान राम का जन्म अयोध्या में हुआ. अगर मध्यस्थता से इस विवाद का समाधान होता है तो सबसे पहले मैं उसका स्वागत करता हूं. सुप्रीम कोर्ट ने तीन सदस्यीय टीम गठित की है. अगर कोर्ट को लगता है कि इससे समाधान निकलेगा तो अच्छी बात है. लेकिन दुनिया जानती है कि यह आस्था का प्रश्न है. एसआई ने खुद यह सत्यापित किया है कि यह भगवान राम की जन्मभूमि है.''



सीएम योगी ने पुलवामा आतंकी हमले के जवाब में केंद्र सरकार की प्रतिक्रिया की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार ने जिस तरह से पुलवामा हमले का जवाब दिया वह नए भारत का संकेत है.



ये भी पढ़ें-

मुरादाबाद में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर, लोकसभा चुनाव लड़ने की उठी मांग

जब योगी के मंत्री के सामने BJP विधायक को जूतों से पीटने लगे पार्टी के ही सांसद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading