Home /News /uttar-pradesh /

bjp young supporters making cm yogi bulldozer tattoo on hands in varanasi after up election results 2022 upns

UP Election Result: यूपी में छाया CM योगी का 'बुलडोजर बाबा', काशी में बढ़ा टैटू गुदवाने का क्रेज

Varanasi News:  उन्होंने कहा कि पूरे देश में बुलडोजर बाबा छाये हुए हैं.

Varanasi News: उन्होंने कहा कि पूरे देश में बुलडोजर बाबा छाये हुए हैं.

Varanasi News: बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पहले योगी बाबा के नाम से जाना जाता था और इस बार के चुनाव आते-आते उनका नाम बुलडोजर रख दिया गया. बीजेपी कार्यकर्ताओं के जश्न में इस बार सबसे ज्यादा लोकप्रिय बुलडोजर है. नतीजे आने के बाद से ही ऐसी तस्वीरें आ रही हैं कि सीएम योगी के समर्थक बुलडोजर के साथ जश्न मना रहे हैं और सोशल मीडिया पर तो बुलडोजर के पोस्ट की काफी भरमार है.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में भाजपा (BJP) ने एक बार फिर प्रचंड जीत (UP Election Result 2022) के साथ सत्‍ता में वापसी कर ली है. 2022 में अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर चलाने का स्लोगन देकर बहुमत से सत्ता में लौटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को उनके समर्थकों ने ‘बुलडोजर बाबा’ (Bulldozer Baba) का नया नाम दे दिया है. शपथ ग्रहण से पहले अब यह नाम और बुलडोजर बाबा का क्रेज युवाओं के बीच खुलकर नजर आ रहा है. सीएम योगी को लेकर उत्‍साह इस कदर है कि वाराणसी में कई युवाओं ने अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू गुदवाने लगे है. अब जनता, बुलडोज़र टैटू बनवाकर योगी आदित्यनाथ का स्वागत कर रही है.

दरअसल, बुलडोजर बाबा का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोग अस्सी क्षेत्र में टैटू शॉप पर आने वाले ग्राहकों की संख्‍या बढ़ गई है. युवाओं के बीच सर्वाधिक मांग बुलडोजर बाबा वाले टैटू की है. टैटू आर्टिस्ट सुमित ने बताया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत आने के बाद से लोग बुलडोजर का टैटू और बुलडोजर बाबा का नाम गुदवा रहे हैं.

UP Election Result: राजनीतिक चाणक्य के चक्रव्यूह में उलझ गया विपक्ष, ऐसे मिली BJP को प्रचंड जीत

भाजपा नेता ने कहा-‘जब से हमारे योगी आदित्यनाथ मुख्‍यमंत्री बने हैं, तबसे लगातार माफियाओं पर कार्यवाही करते हुए बुलडोजर चलवा रहे है. साथ ही हमारी बहन-बेटियों की सुरक्षा भी सुनिश्चित हो गई है. उनके दोबारा मुख्‍यमंत्री बनने की खुशी में अब मैंने अपने हाथ पर बुलडोजर और बुलडोजर बाबा के नाम का टैटू बनवा लिया है.’ उन्होंने कहा कि पूरे देश में बुलडोजर बाबा छाये हुए हैं.

जानें योगी कैसे बने ‘बाबा बुलडोजर’!
बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पहले योगी बाबा के नाम से जाना जाता था और इस बार के चुनाव आते-आते उनका नाम बुलडोजर रख दिया गया. बीजेपी कार्यकर्ताओं के जश्न में इस बार सबसे ज्यादा लोकप्रिय बुलडोजर है. नतीजे आने के बाद से ही ऐसी तस्वीरें आ रही हैं कि सीएम योगी के समर्थक बुलडोजर के साथ जश्न मना रहे हैं और सोशल मीडिया पर तो बुलडोजर के पोस्ट की काफी भरमार है.

Tags: CM Yogi, Lucknow news, UP Assembly Election 2022, Up crime news, UP Election Results 2022, UP police, Uttar Pradesh Assembly Election Result 2022, Varanasi news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर