बीजेपी की UP में पहली वर्चुअल रैली कल, पश्चिमांचल के लोगों को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार शाम यूपी के पश्चिमांचल के लोगों को वर्चुअल रैली के जरिये संबोधित करेंगे
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार शाम यूपी के पश्चिमांचल के लोगों को वर्चुअल रैली के जरिये संबोधित करेंगे

21 जून को होने वाली पश्चिमांचल की जनसंवाद रैली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) दिल्ली से जुडेंगे, जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह लखनऊ में पार्टी ऑफिस में मौजूद रहेंगे.

  • Share this:
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) रविवार को उत्तर प्रदेश में जनसंवाद कर मोदी सरकार (Modi Government) के दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियां और ऐतिहासिक निर्णय जनता को बताएंगे. पार्टी जनसंवाद रैलियों के माध्यम से बूथ स्तर तक संवाद करने के लिए प्लेटफार्म तैयार कर चुकी है. रैलियों को लेकर तैयारियां अब अन्तिम दौर में है. संवाद और सम्पर्क के तहत पार्टी के चल रहे कार्यक्रमों में मिले अपार जनसमर्थन के बाद पार्ट डिजिटल माध्यम से लाखों की संख्या में लोगों को रैलियों से जोड़ने के काम में जुटी है.

सीएम योगी रहेंगे पार्टी ऑफिस में मौजूद 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष  स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल लगातार प्रदेश, क्षेत्र, जिला व मण्डल तथा बूथ स्तर पर रैलियों की तैयारियों को लेकर संवाद कर रहे हैं. 21 जून को होने वाली पश्चिमांचल की जनसंवाद रैली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाश नड्डा राजधानी दिल्ली से जुडेंगे, जबकि रैली का संचालन प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित पार्टी के राज्य मुख्यालय से होगा. जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सम्मिलित होंगे. प्रदेश कार्यालय में पश्चिमांचल के मंत्री, विधायक और मौजूद पार्टी पदाधिकारी भी सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए बैठेंगे और राष्ट्रीय अध्यक्ष के संबोधन को सुनेंगे. रैली का रविवार शाम में होगा.



ये है तैयारी 
पश्चिम क्षेत्र के प्रभारी महामंत्री विजय बहादुर पाठक और ब्रज क्षेत्र के प्रभारी महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने अपने-अपने क्षेत्र के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से लगातार संबंध बनाए रखे हैंं. पश्चिम के प्रभारी विजयबहादुर पाठक कहते हैं कि पश्चिमांचल की रैली के लिए पश्चिम और ब्रज का एक कार्यकर्ता सौ-सौ लोगों को जोड़ेगा. इस तरह हम लाखों लोगों तक पहुंचेंगे. पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के पास इस वर्चुअल रैली को सुनने के लिए लिंक भेजे गए हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर हम लाइव करेंगे, जिसके माध्यम से आम जनता राष्ट्रीय अध्यक्ष के संबोधन को सुनेगी.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज