Home /News /uttar-pradesh /

Rising UP 2020: अपारशक्ति खुराना ने भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को दिया चैलेंज, भोजपुरी में बोला ये डायलॉग

Rising UP 2020: अपारशक्ति खुराना ने भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को दिया चैलेंज, भोजपुरी में बोला ये डायलॉग

राइजिंग यूपी कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने शिरकत की.

राइजिंग यूपी कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने शिरकत की.

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हो रहे सबसे बड़े कार्यक्रम News 18 उत्तरप्रदेश-उत्तराखंड के 'राइजिंग उत्तर प्रदेश' (Rising UP) में बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने शिरकत की. कार्यक्रम के 'कनपुरिये' अपार सेशन में बॉलीवुड एक्टर ने फिल्मी दुनिया और अपने जीवन से जुड़े कई रोचक संस्मरण साझा किए. इस दौरान उन्होंने अपने भाई और एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्मों के बारे में भी खुलकर बातें की. साथ ही अपारशक्ति ने यह भी कहा कि यूपी में फिल्मों की शूटिंग कर बहुत मजा आता है. 'राइजिंग उत्तर प्रदेश' कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) ने भी अपारशक्ति के साथ मंच शेयर किया. इस दौरान दोनों कलाकारों के बीच की जुगलबंदी भी दर्शकों को खूब पसंद आई.

    अक्षरा ने गाने के साथ की इंट्री
    भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सनसनी और मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी 'राइजिंग यूपी' कार्यक्रम में शिरकत की. अक्षरा ने भोजपुरी गाना गाते हुए मंच पर इंट्री की. अक्षरा सिंह ने निर्भया कांड को लेकर मंच पर एक गाना गाया, जिसमें उन्होंने मां दुर्गा से ये मांग की कि उन्हें मां अपनी तलवार दे दें, जिससे वे बलात्कारियों का संहार कर सकें.

    ;

    जब अपारशक्ति ने दिया अक्षरा को चैलेंज
    कार्यक्रम के दौरान अपारशक्ति खुराना ने अक्षरा सिंह को बॉलीवुड फिल्म के डायलॉग को भोजपुरी में सुनाने का चैलेंज दिया. अपारशक्ति ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की मशहूर फिल्म 'दीवार' का डायलॉग 'मेरे पास बंगला है, गाड़ी है...' सुनाया और अक्षरा से इसका भोजपुरी अनुवाद सुनाने को कहा. अक्षरा सिंह ने इस डायलॉग को जिस अंदाज में भोजपुरी भाषा में सुनाना, दर्शक वाह-वाह कर उठे. आपको बता दें कि 'राइजिंग यूपी' कार्यक्रम में अपारशक्ति और अक्षरा सिंह से पहले केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय ने देश में रोजगार को लेकर केंद्र सरकार के किए जा रहे प्रयासों के बारे में अपनी बातें रखीं. केंद्रीय मंत्री ने अपने संबोधन के दौरान विपक्ष पर तंज भी कसा. बेरोजगारी की समस्या पर महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि हमने विपक्ष को बेरोजगार किया है, युवाओं को नहीं.

    ये भी पढ़ें -

    News18 Rising UP में बोले महेंद्र नाथ पांडेय- 'हमने विपक्ष को बेरोजगार किया है, युवाओं को नहीं'

    Tags: Aparshakti Khurana, Rising UP 2020, Rising Uttar Pradesh 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर