ऋषि कपूर के निधन पर डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर जताया शोक
Lucknow News in Hindi

ऋषि कपूर के निधन पर डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर जताया शोक
नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर

केशव प्रसाद मौर्य ने ऋषि कपूर को बेहतरीन अभिनेता बताते हुए कहा कि यह फिल्म जगत के लिए दुर्भाग्यपूर्ण समय है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 10:44 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने ट्वीट कर शोक जताया है. उन्होंने ऋषि कपूर के निधन को भारतीय फिल्म जगत के लिए अपूर्णीय क्षति बताते हुए अपनी शोक संवेदना व्यक्त की. केशव प्रसाद मौर्य ने ऋषि कपूर को बेहतरीन अभिनेता बताते हुए कहा कि यह फिल्म जगत के लिए दुर्भाग्यपूर्ण समय है. बता दें कैंसर से पीड़ित ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह मुंबई के एचएन अस्पताल में निधन हो गया. वे 67 वर्ष के थे.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा, " बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता तथा बेहतरीन व्यक्तित्व के धनी ऋषि जी के निधन की दुखद सूचना प्राप्त हुई. अपने बेहतरीन अभिनय से पूरे सिनेमा जगत पर गहरी छाप छोड़ने वाले ऋषि जी का निधन देश के लिए एक अपूरणीय क्षति है. भारतीय सिनेमा के लिए यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण समय है.

 





अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी निधन की जानकारी

बुधवार को ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी अच्‍छी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे थे, लेकिन ये दुआएं काम नहीं आ सकीं. इस खबर के साथ ही बॉलीवुड में शोक का सन्नाटा पसर गया है. सबसे पहले अमिताभ बच्‍चन ने इससे जुड़ा ट्वीट किया. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं.'

पिछले साल ही अमेरिका से इलाज करवाकर लौटे हैं

ऋषि कपूर बीते साल ही कैंसर का ट्रीटमेंट करवाकर न्यूयॉर्क से भारत वापस लौटे थे. वो ऐसे अभिनेता थे जिन्हें कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान भी अपने काम को लेकर फिक्र थी. इस बात का खुलासा खुद उनके बेटे रणबीर कपूर ने किया था.

ये भी पढ़ें:

28 दिन पहले ऋषि कपूर ने किया था आखिरी ट्वीट, लोगों से की थी ये अपील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज