VIDEO: सैफई महोत्‍सव में लगा बॉलीवुड का तड़का

  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गृहनगर सैफई में होने वाले सैफई महोत्सव का सोमवार रात को समापन हो गया. इस कार्यक्रम में कई फिल्मी हस्तियों ने अपने ग्‍लैमर का तड़का लगाया है.



कार्यक्रम में सैफ अली खान, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी, आलिया इब्राहिम, नेहा शर्मा, जावेद अली जैसे सितारे शामिल इस समारोह में शामिल हुए. लेकिन इसी समारोह के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई और लोगों ने खूब तोड़फोड़ की.



बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव, मैनपुरी के सांसद तेज प्रताप सिंह यादव और अनुराग यादव ने सभी सिने स्टारों का स्वागत किया. सैफई महोत्सव में सोमवार की रात बॉलीवुड नाइट थी. इस मौके पर सभी फिल्‍मी सितारों ने जमकर डांस किया. रणवीर सिंह ने सीएम अखिलेश सिंह यादव की पत्नी डिंपल यादव को भी नचाया.





सिंगर मीका सिंह ने भी सीएम अखिलेश को स्‍टेज पर बुलाया. गौरतलब है कि इस साल सैफई महोत्सव 26 दिसंबर को शुरू हुआ था.
सैफई में सैफ अली खान, करीना, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, शमिता शेट्टी, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना पहुंचे थे. सितारों के लिए इटावा में खास लंच का इंतजाम था. सैफई महोत्‍सव में राहत अली, सपना मुखर्जी, मीका सिंह, जावेद अली और अंकित तिवारी ने गाने पेश किए.



9 जनवरी को यूएस से आईं सूफी सिंगर इत्तिदा ने परफॉर्म किया था. इसी दिन सीएम अखिलेश यादव की बेटी ने भी स्टेज पर गाना गाकर सुनाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज