Home /News /uttar-pradesh /

breaking cm yogi adityanath received bomb threat threatened on whatsapp number of up 112 nodsp

सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, व्हाट्सएप नंबर पर कहा- बम से उड़ा देंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

Bomb Threats of UP CM Yogi: सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. पुलिस कंट्रोल रूम यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर दी गई धमकी. जिस नंबर से धमकी दी गई वो शाहिद खान के नाम पर है. सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. 2 अगस्त को दी थी धमकी. पुलिस, साइबर और सर्विलांस सेल जांच में जुटी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.
पुलिस कंट्रोल रूम यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर दी गई धमकी.
जिस नंबर से धमकी दी गई वो शाहिद खान के नाम पर है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. पुलिस कंट्रोल रूम यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर ये धमकी दी गई है. जिस नंबर से धमकी दी गई वह नंबर शाहिद खान के नाम पर रजिस्टर्ड है. धमकी के बाद पुलिस ने आनन-फानन सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. जान की धमकी 2 अगस्त को दी थी. इसे लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं. अब इस मामले में पुलिस, साइबर और सर्विलांस सेल की टीम जांच में जुट गई है.

पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं. प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने मीडिया को बताया कि दो अगस्त की शाम को ऑपरेशन कमांडर के मुताबिक वह आफिस में थे. पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं.

यूपी 112 हेल्पलाइन के सोशल मीडिया के व्हाट्सएप नंबर
प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने मीडिया को बताया कि दो अगस्त की शाम को ऑपरेशन कमांडर के मुताबिक वह आफिस में थे. इस बीच यूपी 112 हेल्पलाइन के सोशल मीडिया के व्हाट्सएप्प नंबर पर एक नंबर से शाहिद खान नामक युवक की ओर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी गई. इसके बाद से सभी के कान खड़े हो गए. बिना वक्त गंवाए इस संबंध में सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई.

जल्द कर ली जाएगी गिरफ्तारी
इसकी उच्चाधिकारियों को जानकारी देने के बाद मामले में मुकदमा दर्ज किया गया. ऑपरेशन कमांडर ने वाट्सएप पर दी गई धमकी के मैसेज का स्क्रीनशॉट भी मुहैया कराया है. इसकी मदद से सर्विलांस और साइबर सेल समेत पुलिस की कई टीमें नंबर के बारे में जानकारी जुटा रही हैं. उसकी लोकेशन आदि ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही धमकी देने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. हालांकि, इससे पहले भी यूपी के दोबारा मुख्यमंत्री बनने वाले योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है. फिर भी सुरक्षा चुस्त कर दी गई है.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, Lucknow news, Lucknow Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर