Home /News /uttar-pradesh /

कल होगा योगी कैबिनेट का पहला विस्तार, 4 राज्यमंत्रियों को स्वतंत्र प्रभार

कल होगा योगी कैबिनेट का पहला विस्तार, 4 राज्यमंत्रियों को स्वतंत्र प्रभार

योगी कैबिनेट का पहला विस्तार

योगी कैबिनेट का पहला विस्तार

बताया जा रहा है कि 3 से 4 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार को कैबिनेट मंत्री के तौर पर प्रमोट किया जा रहा है. शपथ लेने वाले मंत्रियों की सूची राजभवन को भेज दी गई है.

    उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर आ रही है कि यहां कल योगी सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार होने वाला है. कल 11 बजे के बाद राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित होगा. राज्यपाल के दिल्ली जाने से पहले ये शपथ ग्रहण का कार्यक्रम हो जाएगा. बताया जा रहा है कि 3 से 4 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार को कैबिनेट मंत्री के तौर पर प्रमोट किया जा रहा है. शपथ लेने वाले मंत्रियों की सूची राजभवन को भेज दी गई है.

    सूचना है कि सीएम योगी आज देर शाम लखनऊ पहुंचेंगे. फिलहाल गोरखपुर के प्रस्तावित कार्यक्रम में बदलाव कर लखनऊ सीएम आएंगे. कल होने वाले शपथ ग्रहण के चलते सीएम के कार्यक्रम में ये बदलाव हुआ है.

    सूत्रों का कहना है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश से आने वाले विधायकों को मंत्रिमंडल में विशेष तरजीह दी जाएगी. वहीं, पूर्वांचल से भी दो नाम शामिल किए जा सकते है. वहीं पश्चिम यूपी से भाजपा संगठन के बड़े नेता और एमएलसी अशोक कटारिया के नाम की चर्चा जोरों पर हैं. जानकारी के मुताबिक, मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले विधायकों को राजभवन से फोन जा रहा है.

    Tags: Cabinet reshuffle, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर