Home /News /uttar-pradesh /

UP: शादी के 45 दिन बाद दुल्हन ने हाथ की नस काटकर किया वीडियो कॉल, पति ने लगाई फांसी

UP: शादी के 45 दिन बाद दुल्हन ने हाथ की नस काटकर किया वीडियो कॉल, पति ने लगाई फांसी

Lucknow News: उधर, घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Lucknow News: उधर, घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Lucknow News: पुलिस ने बताया कि विवेक ने फांसी से लटककर अपनी जान दे दी. इसकी जानकारी घर वालों तब पता चली जब विवेक की मां छत से नीचे आई. उन्होंने देखा कि उनका बेटा कमरे में फंदे से लटका हुआ है और उसके बाद उन्होंने लोगों को बुलाया. परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से विवेक को नीचे उतारा और उसे लोकबंधु अस्पताल ले गए और जहां डॉक्टरों ने विवेक को अस्पताल में मृत लाया घोषित कर दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के पारा इलाके में घरेलू विवाद में पत्नी ने हाथ की नस काटकर पति को वीडियो कॉल किया तो पति ने फांसी से लटकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. बताया जा रहा है कि युवक की 45 दिन पहले ही शादी हुई थी और फोन पर मामूली विवाद हुआ था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के पारा के परसादी खेड़ा में रहने वाले विवेक प्रसाद की शादी 29 नवंबर को डूडा कॉलोनी निवासी रितु के साथ हुई थी. विवेक के पिता गोकर्ण ने बताया कि वह ड्यूटी पर गए थे और घर पर उसकी पत्नी संगीता मौजूद थी. संगीता छत पर बैठी थी. वहीं दो जनवरी को बहू रितु अपने मामा के घर चली गई थी और तब से वहीं ही थी. उनका कहना है कि शुक्रवार दोपहर रितु ने विवेक को फोन किया था और इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद रितु ने ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली और विवेक को वीडियो कॉल कर दिया. वहीं विवेक वीडियो कॉल पर अपनी पत्नी की हालत देखकर परेशान हो गया और अपने कमरे में चला गया. जहां उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया.

UP Chunav 2022: 19 साल बाद विधानसभा चुनाव लड़ेगा कोई मुख्यमंत्री, मुलायम सिंह यादव ने रचा था इतिहास

पुलिस ने बताया कि विवेक ने फांसी से लटककर अपनी जान दे दी. इसकी जानकारी घर वालों तब पता चली जब विवेक की मां छत से नीचे आई. उन्होंने देखा कि उनका बेटा कमरे में फंदे से लटका हुआ है और उसके बाद उन्होंने लोगों को बुलाया. परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से विवेक को नीचे उतारा और उसे लोकबंधु अस्पताल ले गए और जहां डॉक्टरों ने विवेक को अस्पताल में मृत लाया घोषित कर दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

Tags: Love Story, Lucknow news, Lucknow Police, Suicide Case, Up crime news, UP police, Wedding story, लखनऊ न्यूज

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर