Mukhtar Ansari News: अफजाल बोले- एक मंत्री ने किया था गाड़ी पलटने का दावा, हमें कोर्ट पर भरोसा

मुख्तार अंसारी के भाई अफजल का बड़ा बयान.

मुख्तार अंसारी के भाई अफजल का बड़ा बयान.

Mukhtar Ansari Latest Update: मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी (Afzal Ansar) ने दावा किया है कि यूपी के मंत्री ने गाड़ी पलटने की ओर इशारा किया था.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को लेकर यूपी पुलिस (UP Police) की टीम पंजाब के रोपड़ जेल से बांदा ला रही है. इस बीच मुख्तार के भाई अफजल ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट यह सुनिश्चित करेगा कि सत्ता में बैठे लोग किसी की हत्या न करें. अफजाल ने कहा "एक सार्वजनिक रैली में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने घोषणा की थी कि गाड़ी यूपी के किस बॉर्डर पर पलटेगी, ये नहीं बताऊंगा. एक मंत्री का कहना था कि गाड़ी तो पलट कर रहेगी."

अफजाल अंसारी ने कहा है, "अगर वे मनमाने ढंग से कुछ करते हैं, तो ऐसे तानाशाहों के अंत का समय निकट है. तानाशाही खत्म करने के लिए बलिदान की जरूरत है. अगर ऐसा कुछ होता है, तो मैं सोचूंगा कि तानाशाह सरकार के अंत के लिए मुख्तार की बलि दी गई है."

Youtube Video


बांदा जेल की बढ़ाई गई सुरक्षा
इसी बीच, बांदा जेल से जुडी बड़ी खबर यह है कि बुधवार से बांदा जेल की सुरक्षा बढ़ाई गई है. जेल की निगरानी ड्रोन से होगी. पहली बार जेल की निगरानी ड्रोन से होगी. मुख्तार अंसारी की बैरक में CCTV लगाए गए हैं. जेल और बैरक की निगरानी लखनऊ से होगी. जेलकर्मी बॉडी वार्न कैमरे पहनेंगे.

इधर. मुख्तार अंसारी से जुड़े मामलों की सुनवाई टल गई है. प्रयागराज की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट में सुनवाई होनी थी. गैंगस्टर के 2 और एक अन्य मामले में सुनवाई होनी थी. अब 20 अप्रैल को मामले की अगली सुनवाई होगी.

ये भी पढ़ें:Mukhtar Ansari News: डासना क्रास कर चुका है मुख्तार, ग्रेटर नोएडा की ओर बढ़ा काफिला 



मुख्तार के एंबुलेंस की जांच

एडीजी जोन लखनऊ एसएन साबत ने मुख्तार के एंबुलेंस का बारिकी से निरीक्षण किया. एडीजी ने कहा कि एआरटीओ और पुलिस की टीम एंबुलेंस की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि हमारी एक टीम अभी भी पंजाब में है और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. एक टीम ने मऊ जाकर केस से जुड़े लोगों से की पूछताछ की है. एडीजी ने कहा कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर बाराबंकी लाया गया है. एडीजी ने दावा किया कि  बाराबंकी पुलिस ने लगभग ये पूरा केस सुलक्षा लिया है. जल्द इस मामले से जुड़े सारे तथ्य़ सामने आ जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज