Home /News /uttar-pradesh /

देश का ध्यान भटकाने के लिए BJP ने उठाया राम मंदिर का मुद्दा: मायावती

देश का ध्यान भटकाने के लिए BJP ने उठाया राम मंदिर का मुद्दा: मायावती

बीएसपी की मुखिया मायावती

बीएसपी की मुखिया मायावती

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बसपा के करीब आने के प्रयास में लगे भीम आर्मी को बसपा विरोधी बताया है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बसपा के समानांतर चलने के प्रयास में लगे चंद्रशेखर की भीम आर्मी को मायावती ने एक सिरे से खारिज कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...
    अयोध्या में विश्व हिंदू परिषद की 25 नवंबर को प्रस्तावित धर्मसभा और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आर्शीवाद उत्सव को लेकर सियासत तेज हो गई है. इसी कड़ी में बीएसपी प्रमुख मायावती ने शनिवार को दिल्ली में  प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी पर हमला बोला. मायवती ने कहा कि देश का ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी, वीएचपी और आरएसएस की मदद से अयोध्या में राम मंदिर का मुद्दा उठा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपनी नाकामयाबी को छुपाने के लिए देश का ध्यान भटका रही है.

    बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बसपा के करीब आने के प्रयास में लगे भीम आर्मी को बसपा विरोधी बताया है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बसपा के समानांतर चलने के प्रयास में लगे चंद्रशेखर की भीम आर्मी को मायावती ने सिरे से खारिज कर दिया है.

    बता दें कि मुजफ्फरनगर के साथ ही बागपत व शामली में भीम आर्मी के कार्यक्रम में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने बसपा की मुखिया को प्रधानमंत्री के रूप में समर्थन देने की बात कही थी. इससे खफा होकर मायावती ने कहा कि भीम आर्मी जैसे संगठन बसपा विरोधी हैं. उत्तर प्रदेश में भीम आर्मी जैसे संगठन भोले भाले लोगों को काफी बहका रहे हैं. ऐसे तत्व तथा संगठन बसपा के बढ़ते मूवमेंट पर बड़ा रोड़ा हैं.

    ये भी पढ़ें:

    अयोध्‍या के मौजूदा हालात पर CM सीएम योगी की नजर, लखनऊ में बुलाई अहम बैठक

    तस्वीरों में देखिए कैसे किले में तब्दील हुई 'अयोध्या', स्कूल-कॉलेज बंद

    कुछ देर में अयोध्या पहुंचेंगे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, ये रहा पूरा शेड्यूल

    संविधान को ताक पर रखकर अयोध्या में 1992 का इतिहास दोहराया जाएगा: बीजेपी MLA

     

    Tags: BJP, Lucknow news, Mayawati, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर