मोदी राज में बेरोजगारी चरम पर लेकिन धन्नासेठों की संख्या बढ़ी: मायावती

इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती ने राफेल विमान सौदे में कथित घोटाले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था. आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है.

News18Hindi
Updated: March 23, 2019, 3:29 PM IST
मोदी राज में बेरोजगारी चरम पर लेकिन धन्नासेठों की संख्या बढ़ी: मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती
News18Hindi
Updated: March 23, 2019, 3:29 PM IST
बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरकर उनसे जवाब मांगा है. उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि पिछले 45 वर्षों में बेरोजगारों की दर इस समय सबसे ज्यादा है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी का शाप 45 वर्षां में सर्वाधिक है. देश गर्क में क्यों जा रहा है? वैसे तो पूर्व की सरकारें गरीबी उन्मूलन व सामाजिक न्याय के मुद्दों पर फेल रही हैं किन्तु मोदी सरकार के ’विकास’ से धन्नासेठों की संख्या बहुत बढ़ी है पर गरीबी व बेरोजगारी भयंकर हो गई है. उन्होंने इस मुद्दे पर मोदी सरकार से जवाब मांगा है.

इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती ने राफेल विमान सौदे में कथित घोटाले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था. मायावती ने इस संबंध में ट्वीट कर लिखा, 'राफेल सौदे की गोपनीय फाइल अगर चोरी हो गई तो गम नहीं, किन्तु देश में रोजगार की घटती दर और बढ़ती बेरोजगारी व गरीबी, श्रमिकों की दुर्दशा, किसानों की बदहाली आदि के सरकारी आंकड़े पब्लिक नहीं होनी चाहिए. वोट/इमेज की खातिर उन्हें छिपाए रखना है. क्या देश को ऐसा ही चौकीदार चाहिए?'



आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें:

विवेक तिवारी मर्डर केस: पुलिसकर्मियों पर आरोप तय, 4 अप्रैल को होगी गवाही

मायावती व अखिलेश यादव का पोस्टर जलाने पर BJP नेता के खिलाफ केस दर्ज

PM मोदी को नहीं है समाजवाद से कोई लेना देना: अखिलेश यादव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2019, 3:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...