Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: मायावती ने कांग्रेस को बताया वोट कटवा, बोलीं- सीएम फेस पर प्रियंका ने कुछ घंटों में लिया यू-टर्न

UP Election 2022: मायावती ने कांग्रेस को बताया वोट कटवा, बोलीं- सीएम फेस पर प्रियंका ने कुछ घंटों में लिया यू-टर्न

मायावती ने साधा कांग्रेस पर निशाना. (फाइल फोटो)

मायावती ने साधा कांग्रेस पर निशाना. (फाइल फोटो)

UP Politics: बता दें कि कांग्रेस के युवा घोषणापत्र के ऐलान के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को साफ संकेत दिया था कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा वही हैं. उनके इस बयान के बाद से न सिर्फ उनकी पार्टी बल्कि विपक्षी पार्टियों के बीच भी यह बात चर्चा का मुद्दा बन गई थी. हालांकि इसके कुछ ही घंटों बाद न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका गांधी ने अपने इस बयान को वापस ले लिया.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) से पहले राजनीतिक दलों में बयानबाजी का दौर जारी है. इसी कड़ी में रविवार को बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर बड़ा हमला साधा है. बसपा प्रमुख मायावती ने कहा, यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज्यादा खस्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैंड बदल डाला. ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें.

मायावती ने कहा, यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियां लोगों की नजर में वोट काटने वाली पार्टियां हैं. ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहां सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की जरूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नंबर-1 पर है.

मायावती ने सोशल मीडिया में किया पोस्ट.

मायावती ने सोशल मीडिया में किया पोस्ट.

बता दें कि कांग्रेस के युवा घोषणापत्र के ऐलान के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को साफ संकेत दिया था कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा वही हैं. उनके इस बयान के बाद से न सिर्फ उनकी पार्टी बल्कि विपक्षी पार्टियों के बीच भी यह बात चर्चा का मुद्दा बन गई थी. हालांकि इसके कुछ ही घंटों बाद न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका गांधी ने अपने इस बयान को वापस ले लिया और कहा कि यूपी में सिर्फ वह ही पार्टी का चेहरा नहीं हैं उन्होंने वो बात बढ़ा-चढ़ा कर कह दी थी.

Tags: BJP, BSP chief Mayawati, BSP UP, Lucknow news, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022, UP news, UP politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर