Home /News /uttar-pradesh /

यूपी: BSP प्रमुख मायावती ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, बोलीं- BJP की तरह कांग्रेस भी करने लगी लोक लुभावन वादे

यूपी: BSP प्रमुख मायावती ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, बोलीं- BJP की तरह कांग्रेस भी करने लगी लोक लुभावन वादे

UP: मायावती के इस हमले में कांग्रेस पर अधिक ही प्रहार हैं. (File photo)

UP: मायावती के इस हमले में कांग्रेस पर अधिक ही प्रहार हैं. (File photo)

UP Election 2022: मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सक्रिय होने के प्रयास में लगी कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जो वादे कर रही है, वह खोखले हैं.

लखनऊ. आगामी विधानसभा 2022 (UP Assembly Election 2022) चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) का कांग्रेस पर लगातार हमला जारी है. इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनावी घोषणाओं पर तंज कसा है. मायावती ने शुक्रवार को तीन ट्वीट से कांग्रेस के साथ ही भाजपा पर हमला बोलने के साथ उनको सुझाव भी दिए हैं. मायावती के इस हमले में कांग्रेस पर अधिक ही प्रहार हैं.

मायावती ने कहा कि कांग्रेस की पंजाब तथा राजस्थान में सरकार है, लेकिन वहां पर तो यह लोग कुछ भी नहीं कर रहे हैं. वहां पर इन लोगों ने अपना सब कुछ कर दिखाया है, लेकिन प्रगति तो हुई नहीं. अब जनता इनकी बातों पर विश्वास कैसे करे. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने भी भाजपा व सपा की तरह ही अनेकों प्रकार के लोक लुभावन वादे करना शुरु कर दिया है.

बसपा प्रमुख मायावती ने किया तीन ट्वीट

बसपा प्रमुख मायावती ने किया तीन ट्वीट

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सक्रिय होने के प्रयास में लगी कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जो वादे कर रही है, वह खोखले हैं. मायावती ने इनकी घोषणाओं पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि पंजाब व राजस्थान में तो कांग्रेस की सरकार है. वहां की जनता बेहद परेशान है. अब तो यह लोग सिर्फ इतना बता दें कि क्या वां किए गए वादे आप लोगों ने पूरा कर दिया है. कांग्रेस तो अब यूपी में सरकार बनने पर छात्राओं को स्मार्टफोन व स्कूटी देने की बात कही है. भाजपा व सपा की तरह ही लोक लुभावन वादे कांग्रेस ने भी शुरु कर दिए हैं. इनकी इन पर विश्वास कौन तथा कैसे करें.

भाजपा के भी शुरू हुए बुरे दिन
मायावती ने कहा कि जनता से छल व वादाखिलाफी आदि के कारण कांग्रेस के बुरे दिन चल रहे हैं. इन्हीं कुछ खास कारणों से भाजपा के भी बुरे दिन शुरू हो चुके हैं. अच्छे दिन का सपना दिखाकर लोगों पर महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी का पहाड़ तोड़ने का खामियाजा तो भाजपा को भी भुगतना पड़ेगा. कांग्रेस व भाजपा आदि पार्टियों के दावों व वादों के प्रति जन विश्वास की घोर कमी है.

Tags: BJP, BSP UP, CM Yogi, Lucknow news, Mayawati politics, Priyanka gandhi, UP Election 2022, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर