हाथरस पीड़ितों से मिलने वाले कांग्रेस नेता पुजारी की हत्या पर खामोश: मायावती

हाथरस पीड़ितों से मिलने वाले कांग्रेस नेता पुजारी की हत्या पर खामोश (फाइल फोटो)
हाथरस पीड़ितों से मिलने वाले कांग्रेस नेता पुजारी की हत्या पर खामोश (फाइल फोटो)

आरोप है कि उनकी जमीन (Land) पर कुछ लोगों ने कब्जा करने की नीयत से पहले विवाद किया और बाद में उन्हें पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 2:26 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. मायावती ने कहा कि हाथरस में पीड़िता से मिलने वाले कांग्रेस के नेता राजस्थान की घटना पर शांत हैं. मायावती ने ट्वीट किया, यूपी की तरह राजस्थान प्रदेश में भी कांग्रेसी राज में वहां हर प्रकार के अपराध और उनमें खासकर निर्दोषों की हत्या, दलित एवं महिलाओं का उत्पीड़न आदि चरम सीमा पर है. अर्थात वहां भी कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है. अति- शर्मनाक और अति-चिंताजनक है.

मायावती ने कहा, राजस्थान में कांग्रेसी नेता अपनी सरकार पर शिकंजा कसने की बजाय खामोश हैं. इससे यह लगता है कि यूपी में अभी तक जिन भी पीड़ितों से ये मिले हैं तो यह केवल इनकी वोट की राजनीति है और कुछ भी नहीं. जनता ऐसी ड्रामेबाजियों से सर्तक रहे, बीएसपी की यह सलाह है.


बता दें कि राजस्थान के सपोटरा थाना इलाके के बूकना गांव में राधा गोपाल जी मंदिर की पूजा अर्चना करने वाले पुजारी बाबूलाल वैष्णव की गुरुवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. आरोप है कि उनकी जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा करने की नीयत से पहले विवाद किया और बाद में उन्हें पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया. इस मामले के सामने आने के बाद प्रदेशभर में लोग तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज