Home /News /uttar-pradesh /

UP में चल रहा जंगलराज, फर्जी एनकाउंटर से जनता में बढ़ी बेचैनी: मायावती

UP में चल रहा जंगलराज, फर्जी एनकाउंटर से जनता में बढ़ी बेचैनी: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

बसपा सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए कार्रवाई की मांग की है.

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. गुरुवार को मायावती ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार में जंगलराज और फर्जी एनकाउंटर होना बताया है. साथ ही साथ राजधानी लखनऊ में हो रहे अपराध पर चिंता जताई है.

    मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यूपी की राजधानी लखनऊ में जब खुलेआम अपराध जारी है तो फिर अन्य जिलों की भी दयनीय स्थिति समझी जा सकती है.' फर्जी एनकाउंटर को लेकर भी जनता में काफी रोष व बेचैनी है और वे आवाज उठा रहे हैं. स्पष्ट है कि यूपी में कानून का नहीं बल्कि अपराधियों का जंगलराज चल रहा है. सरकार तुरंत ध्यान दे.



    इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए कार्रवाई की मांग की है. अखिलेश यादव ने कहा कि विजयदशमी की सुबह से पहले रात के अंधेरे में झांसी में सत्ता की ताकत झोंककर पुष्पेंद्र यादव यादव का अंतिम संस्कार कर सरकार ने न्याय की चिता जलाई है. परिवारीजन और स्थानीय जनता मांग कर रही थी कि फर्जी एनकाउंटर करने वाले दारोगा धर्मेन्द्र सिंह के खिलाफ भी धारा 302 में रिपोर्ट लिखी जाए, तभी पुष्पेंद्र के शव को लिया जाएगा. पुष्पेंद्र को 5 अक्टूबर को एनकाउंटर में पुलिस ने मार गिराने का दावा किया था.

    वहीं, झांसी पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए साफ किया है कि अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) जनपद झांसी द्वारा मजिस्ट्रियल जांच की जा रही है. साथ ही झांसी पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पुष्पेंद्र मामले में भ्रामक खबर/अफवाह न फैलाएं. अन्यथा अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जाएगी. इससे पहले झांसी पुलिस ने एक ट्वीट कर दावा किया है कि पुष्पेंद्र यादव का आपराधिक इतिहास रहा है.

    ये भी पढ़ें:

    बाराबंकी: गोकशी के आरोपी को बेकसूर बताकर धरने पर बैठे कांग्रेस MP पीएल पुनिया

    आजम खान और उनके MLA बेटे पर लगा जानलेवा हमला कराने का आरोप, कांग्रेस नेता ने दी तहरीर

    Tags: BJP, BSP, Encounter, For dgp up, Jhansi news, Lucknow news, Mayawati, UP news, UP police, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर