Assembly Banner 2021

राफेल पर मायावती ने PM मोदी से पूछा- 5 साल में क्यों नहीं किया भारतीय बेड़े में शामिल?

बीएसपी चीफ मायावती (File Photo)

बीएसपी चीफ मायावती (File Photo)

बता दें, अमेठी में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हमारी सरकार में ही पहला राफेल उड़ेगा. लोग वर्षों तक राफेल विमानों के सौदे पर बैठे रहे और जब सरकार जाने की बारी आई तो उसको ठंडे बस्ते में डाल दिया था.

  • Share this:
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 'गढ़' अमेठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राफेल विमान को लेकर दिए गए बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने निशाना साधा है. मायावती ने कहा कि जब राफेल विमान लड़ाई में काम आ सकता है तो पिछले 5 वर्षों के शासनकाल में एक भी राफेल विमान क्यों नहीं भारतीय बेड़े में शामिल किया गया?

बता दें, अमेठी में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था, "हमारी सरकार में ही पहला राफेल उड़ेगा. लोग वर्षों तक राफेल विमानों के सौदे पर बैठे रहे और जब सरकार जाने की बारी आई तो उसको ठंडे बस्ते में डाल दिया. हमारी सरकार आई और 1.5 साल के भीतर सौदे पर मुहर लगाई और कुछ ही महीने में दुश्मन के होश उड़ाने के लिए पहला राफेल विमान भारत के आसमान में होगा."

राफेल विमान को लेकर दिए गए पीएम मोदी के बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, "पीएम मोदी का रैलियों में कहना है कि पाक के साथ लड़ाई में राफेल विमान बहुत काम आ सकता था. ऐसी बात थी तो पिछले 5 वर्षों के इनके शासन में एक भी राफेल विमान क्यों नहीं भारतीय बेड़े में शामिल किया गया? बीजेपी द्वारा भी देश की रक्षा व सुरक्षा के साथ ऐसा खिलवाड़ क्यों?"

इससे पहले मायावती ने देशवासियों को महाशिवरात्रि की बधाई दी. मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, "समस्त देशवासियों व खासकर करोड़ों शिवभक्तों को महाशिवरात्रि की हार्दिक बधाई व उनके बेहतर भविष्य की अनेकों शुभकामनायें। महाशिवरात्रि का महापर्व देश में आज पूरे श्रद्धा भाव से मनाया जा रहा है."



ये भी पढ़ें--

सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप

लोकसभा चुनाव: अभय चौटाला का ऐलान, यूपी में सपा-बसपा गठबंधन का साथ देगा इनेलो

IAS अशोक खेमका का 27 साल के करियर में 52वीं बार हुआ ट्रांसफर

योगी ने की प्रवासियों से 'मन की बात', कहा- आतंकवाद की लड़ाई के लिए चाहिए मजबूत सरकार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज