उपचुनाव की तैयारी में जुटी BSP, मायावती मंडल स्‍तरीय नेताओं के साथ नई रणनीति पर करेंगी चर्चा

मंडल सतरीय समीक्षा बैठक के दौरान सभी पदाधिकारियों के साथ सांसद और जोनल कोऑर्डिनेटर को बुलाया गया है. बैठक में मायावती देशभर में बसपा का विस्तार के साथ नई रणनीति बनाने पर भी चर्चा करेंगी.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 11:06 AM IST
उपचुनाव की तैयारी में जुटी BSP, मायावती मंडल स्‍तरीय नेताओं के साथ नई रणनीति पर करेंगी चर्चा
मायावती ने आज बुलाई मंडलीय समीक्षा बैठक
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 11:06 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों के बाद बीएसपी प्रमुख मायावती ने मंगलवार को मंडल स्‍तरीय नेताओं की बैठक बुलाई है. बैठक के पहले दिन बसपा प्रमुख बरेली, चित्रकूट, कानपुर, झांसी, मेरठ, सहारनपुर, मुरादाबाद, आगरा और अलीगढ़ के नेताओं के साथ आगामी रणनीति को लेकर चर्चा करेंगी. सूत्रों के मुताबिक, 12 विधानसभा सीटों के उपचुनाव की तैयारियों, 17 ओबीसी जातियों को एससी में शामिल करने और उपचुनाव से पहले ही इस मुद्दे को जनता के बीच ले जाने के निर्देश दिए जा सकते हैं. मंडलीय समीक्षा बैठक के दौरान सभी पदाधिकारियों के साथ सांसद और जोनल कोऑर्डिनेटर को बुलाया गया है. बैठक में मायावती देशभर में बसपा का विस्तार करने, नई रणनीति बनाने, उत्तर प्रदेश उपचुनाव की तैयारियों और पार्टी में बदलाव को लेकर चर्चा कर सकती हैं.

6 जुलाई को इन क्षेत्र के नेताओं की बैठक
मायावती 6 जुलाई को लखनऊ के साथ इलाहाबाद, वाराणसी, मिर्जापुर, आजमगढ़, गोरखपुर, देवीपाटन, बस्ती और फैजाबाद मंडल के नेताओं के साथ बैठक करेंगी. बता दें कि बसपा सुप्रीमो ने यूपी को 4 सेक्टरों में बांटने के साथ संगठन को मजबूत बनाने का निर्देश दिया है. सेक्टर गठन के बाद वह पहली बार संगठन की गतिविधियों को लेकर बैठकें करने जा रही हैं. बैठकों में सेक्टरवार दी गई जिम्मेदारियों की समीक्षा की जाएगी.

इसमें बूथ व सेक्टर गठन के साथ भाईचारा कमेटियां बनाने में अब तक हुई प्रगति की जानकारी भी लेंगी. इसके साथ ही यूपी में 12 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियों संबंध में भी जरूरी दिशा-निर्देश देंगी. सेक्टर एक में लखनऊ, बरेली, कानपुर, चित्रकूट, झांसी, सेक्टर दो में मुरादाबाद, अलीगढ़, आगरा, सहारनपुर, मेरठ है। सेक्टर तीन में इलाहाबाद, वाराणसी, मिर्जापुर व आजमगढ़, सेक्टर चार में गोरखपुर, देवीपाटन, बस्ती और फैजाबाद मंडल है.

(रिपोर्ट: अजीत सिंह)

ये भी पढ़ें:

योगी राज में बदलेगी भिखारियों की LifeStyle, मिलेगा रोजगार का ऑफर
Loading...

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सरकारी डॉक्टरों बताया राक्षस, पत्रकारों पर भी भड़के

यूपी में बदले गए 6 जिलों के पुलिस कप्तान, 22 IPS अफसरों के तबादले

लखनऊ: भड़कीले कपड़े पहनने पर रोक लगी तो सर ढककर पर्यटकों को भेजने लगे कर्मचारी
First published: July 2, 2019, 10:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...