Assembly Banner 2021

Air Strike के जरिए मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोली-'PM मोदी की चुप्पी का क्या है रहस्य'

मायावती की फाइल फोटो

मायावती की फाइल फोटो

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद मायावती ने कहा कि देश के लोग लगातार आतंकी घटनाओं से काफी आहत हैं. किसी को भी कोई राह नहीं सूझ रही है. इसके बीच देश की नरेंद्र मोदी सरकार लगातार अपनी सारी नाकामी को छुपाने के प्रयास में लगी है.

  • Share this:
बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पाकिस्तान में 250 आतंकियों के मारे जाने के बयान के लिए मंगलवार को उन पर जमकर निशाना साधा. मायावती ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह डंका पीट रहे हैं कि वायुसेना के हमले में 250 आतंकी मारे गये हैं जबकि क्रेडिट (श्रेय) लेने के लिए हमेशा आतुर इनके गुरु पीएम मोदी पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं. बसपा प्रमुख ने कहा," आतंकी मौत के घाट उतारे गये अच्छी बात है परन्तु पीएम की लम्बी चुप्पी का रहस्य क्या है?"

इससे पहले मायावती ने रविवार को पार्टी के नेताओं तथा पदाधिकारियों के साथ बैठक की. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद मायावती ने कहा कि देश के लोग लगातार आतंकी घटनाओं से काफी आहत हैं. किसी को भी कोई राह नहीं सूझ रही है. इसके बीच देश की नरेंद्र मोदी सरकार लगातार अपनी सारी नाकामी को छुपाने के प्रयास में लगी है. उन्होंने कहा कि देश के साथ ही प्रदेश की भाजपा की सरकार अब तो समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से बौखलाई हुई है.





मायावती ने एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के पाकिस्तान की हिरासत से लौटने पर पूरे देश ने उनका हार्दिक अभिनंदन किया था. इसी कड़ी में विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया ने विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी का दिली स्वागत किया था.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें: 

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले सपा दफ्तर में SP-BSP के साथ लगी RLD की होर्डिंग

जयंत चौधरी बोले- PM मोदी के हाथों में देश सुरक्षित नहीं, गठबंधन की होगी बड़ी जीत

1.25 लाख शौचालयों व 20 हजार सफाईकर्मियों ने कुंभ को बनाया भव्य और दिव्य

भदोही: झोपड़ी में लगी भीषण आग, मां-बेटे की जलकर दर्दनाक मौत

8 मार्च को वाराणसी के दौरे पर आ सकते हैं PM मोदी, ड्रीम प्रोजेक्ट का करेंगे भूमिपूजन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज