लाइव टीवी

शिवसेना के रुख पर दोहरे चरित्र वाली कांग्रेस स्थिति करे स्पष्ट : मायावती

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 15, 2019, 12:50 PM IST
शिवसेना के रुख पर दोहरे चरित्र वाली कांग्रेस स्थिति करे स्पष्ट : मायावती
मायावती ने शिवसेना और कांग्रेस पर एक साथ हमला बोला है. (file photo)

मायावती (Mayawati) ने रविवार सुबह लगातार तीन ट्वीट किए. उन्होंने शिवसेना (Shiv Sena) और कांग्रेस पर एक साथ निशाना साधा है.

  • Share this:
लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने रविवार को कहा कि शिवसेना ने नागरिक संशोधन बिल (CAB) पर केंद्र सरकार का साथ दिया है और उसके बाद वह सावरकर को लेकर कांग्रेस पर सवाल उठा रही है. ऐसा में कांग्रेस का दोहरा चरित्र सबके सामने आ गया है. इसपर कांग्रेस को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए.

मायावती ने रविवार सुबह लगातार तीन टि्वट किए. उन्होंने लिखा, 'शिवसेना अपने मूल एजेंडे पर अभी भी कायम है, इसलिए इन्होंने नागरिकता संशोधन बिल पर केन्द्र सरकार का साथ दिया और अब सावरकर को भी लेकर इनको कांग्रेस का रवैया बर्दाश्त नहीं है.' दूसरे ट्वीट में मायावती ने कहा, 'इसके बावजूद भी कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ अभी भी बनी हुई है. यह सब कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं तो और क्या है?'



'कांग्रेस स्‍पष्‍ट करे स्थिति'मायावती ने कहा कि कांग्रेस को इस मामले में अपनी स्थिति जरूर स्पष्ट करनी चाहिए, वरना यह सब इनकी अपनी पार्टी की कमजोरियों पर से जनता का ध्यान बांटने के लिए केवल कोरी नाटकबाजी ही मानी जाएगी. दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार को कहा था कि वीर सावरकर न केवल महाराष्ट्र, बल्कि देश के भी देवता हैं. उन्होंने कहा कि सावरकर का नाम देश के लिए गर्व और गौरव का विषय है. नेहरू और गांधी की तरह सावरकर ने स्वतंत्रता के लिए अपना बलिदान दिया था. ऐसे हर भगवान को सम्मानित किया जाना चाहिए. इससे कोई समझौता नहीं होना चाहिए.

 

 

ये भी पढे़ं:

सीएम योगी ने सरदार पटेल की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि, कहा- NRC के लिए पूरे देश को समर्थन देना चाहिए

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 12:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर