Home /News /uttar-pradesh /

जनता का ध्यान भटकाने के लिए गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं PM मोदी: मायावती

जनता का ध्यान भटकाने के लिए गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं PM मोदी: मायावती

मायावती फाइल फोटो

मायावती फाइल फोटो

मायावती ने दावा किया कि पीएम मोदी ज्यादातर शिलान्यास व लोकार्पण में ही व्यस्त रहे हैं और इस दौरान प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ रुपये खर्च किया गया. उन्होंने कहा कि इन रुपयों से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में शिक्षा व अस्पताल की व्यवस्था की जा सकती थी.

अधिक पढ़ें ...
    बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर भाजपा व केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. मायावती ने ट्वीट कर कहा, गरीबी व बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात न हो इसलिए भाजपा हर प्रकार के गड़े मुद्दे उखाड़ने का प्रयास कर रही है. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी व पीएम श्री मोदी अपनी सरकार की नाकामियों व घोर विफलताओं पर से लोगों का ध्यान बांटने व गरीबी एवं बेरोजगारी आदि के जनहित के मुद्दे को असली चुनावी बहस बनने से रोकने के लिये हर प्रकार के गढ़े मुर्दे उखाड़ने की कोशिाश में लगे हुये हैं जो अतिनिन्दनीय है. ऐसे में जरूरी है कि जनता सावधान रहे.

    मायावती ने दावा किया कि पीएम मोदी ज्यादातर शिलान्यास व लोकार्पण में ही व्यस्त रहे हैं और इस दौरान प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ रुपये खर्च किया गया. उन्होंने कहा कि इन रुपयों से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में शिक्षा व अस्पताल की व्यवस्था की जा सकती थी. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के लिए प्रचार का ज्यादा महत्व है शिक्षा व जनहित का नहीं.



    बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.

    ये भी पढ़ें:

    लोकसभा चुनाव 2019: सपा ने BJP के सांसद श्यामा चरण गुप्ता को बनाया बांदा से उम्मीदवार

    बहराइच: शादी के चंद घंटों बाद नव विवाहिता को बोला तीन तलाक

    होली में यहां बड़े प्यार से लड़कियों के हाथ से लठ्ठ की मार खाते हैं युवक

    ग्रेटर नोएडा में लॉ की छात्रा ने किया सुसाइड, प्यार में जान देने की आशंका
    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: BJP, Lok Sabha Election 2019, Lucknow news, Mayawati, Pm narendra modi, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर