• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Politics: मायावती ने कसा तंज, बोलीं- 'ब्राह्मण सम्मेलन' से उड़ी विरोधी दलों की नींद

UP Politics: मायावती ने कसा तंज, बोलीं- 'ब्राह्मण सम्मेलन' से उड़ी विरोधी दलों की नींद

UP Election 2022: बसपा सुप्रीमो मायावती ने कसा तंज, बोलीं- 'ब्राह्मण सम्मेलन' से उड़ी विरोधी दलों की नींद (फाइल फोटो)

UP Election 2022: बसपा सुप्रीमो मायावती ने कसा तंज, बोलीं- 'ब्राह्मण सम्मेलन' से उड़ी विरोधी दलों की नींद (फाइल फोटो)

BSP Chief Mayavati Statement: बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने ये भी कहा कि ब्राह्मण सम्मेलन रोकने के लिए अब पार्टियां किस्म-किस्म के हथकंडे अपना रही हैं, इनसे सावधान रहें.

  • Share this:
लखनऊ. यूपी में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर ब्राह्मण वोट (Brahmin Votes)अपने पक्ष में करने के लिए राजनीतिक दलों के बीच घमासान चल रहा है. बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने दावा किया है कि पार्टी के ब्राह्णण सम्मेलन से विरोधी दलों की नींद उड़ी हुई है. उन्होंने आरोप लगाया कि इसे रोकने के लिए विपक्षी दल तमाम तरह के हथकंडे अपना रहे हैं.

मायावती ने ट्वीट कर इसको लेकर विपक्षियों पर तल्ख तेवर भी अपनाए. मायावती ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "मेरे निर्देशन में पार्टी महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्र द्वारा यूपी में चल रही प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी, जो ब्राह्मण सम्मेलन के नाम से काफी चर्चा में है. उसके प्रति उत्साहपूर्ण भागीदारी यह प्रमाण है कि इनका बीएसपी पर सजग विश्वास है, जिसके लिए सभी का दिल से आभार."



मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में आगे कहा कि अयोध्या से 23 जुलाई को श्रीरामलला के दर्शन से शुरू हुआ यह कारवां अम्बेडकरनगर व प्रयागराज जिलों से होता हुआ लगातार सफलतापूर्वक आगे बढ़ता जा रहा है, जिससे विरोधी पार्टियों की नींद उड़ी है. मायावती ने ये भी कहा कि इसे रोकने के लिए अब ये पार्टियां किस्म-किस्म के हथकंडे अपना रही हैं, इनसे सावधान रहें.

पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का दावा- बीएसपी
इससे पहले सोमवार को प्रयागराज में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि बीएसपी विकास, कानून व्यवस्था, सर्वजनहिताय और सर्वजन सुखाय के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है और समता मूलक समाज बनाने की ओर तेजी से आगे बढ़ रही है. उन्होंने 2022 में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतकर सूबे में बीएसपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का भी दावा किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज