Home /News /uttar-pradesh /

उन्नाव मर्डर केस में पीड़ित दलित परिवार से मिली मायावती, कहा- BSP करेगी हर संभव मदद…

उन्नाव मर्डर केस में पीड़ित दलित परिवार से मिली मायावती, कहा- BSP करेगी हर संभव मदद…

Lucknow News: इस दौरान बसपा प्रमुख मायावती ने पीड़ित परिवार से घटना की पूरी जानकारी ली.

Lucknow News: इस दौरान बसपा प्रमुख मायावती ने पीड़ित परिवार से घटना की पूरी जानकारी ली.

UP Politics: पीड़ित परिवार ने कहा कि मायावती से मिलकर उन्हें न्याय की उम्मीद जगी है और वो मायावती को फिर से मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते है ताकि किसी और दलित बेटी या किसी भी समाज की बेटी के साथ भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृति ना हो. इससे पहले प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मृतका की मां से वीडियो कॉलिंग पर बात की थी और हर संभव मदद के साथ ही आरोपियों को कड़ी सजा दिलवाने का आश्वासन दिया था.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) जिले में दलित युवती (Dalit girl) की हत्या के मामले में राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. इसी कड़ी में सोमवार को बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने लखनऊ (Lucknow) स्थित आवास पर पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस दौरान बसपा प्रमुख मायावती ने पीड़ित परिवार से घटना की पूरी जानकारी ली. मायावती ने इस घटना पर बहुत दुख जताया और इस मामले को अति गंभीर बताया. उन्होने आश्वासन दिया कि इस दुख के क्षण में पूरी बहुजन समाज पार्टी उनके साथ है और ऐसी घटनाओं की पुनरावृति ना हो इसके लिए ठोस कदम उठाने की जरूरत है.

पीड़ित परिवार ने कहा कि मायावती से मिलकर उन्हें न्याय की उम्मीद जगी है और वो मायावती को फिर से मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते है ताकि किसी और दलित बेटी या किसी भी समाज की बेटी के साथ भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृति ना हो. इससे पहले प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मृतका की मां से वीडियो कॉलिंग पर बात की थी और हर संभव मदद के साथ ही आरोपियों को कड़ी सजा दिलवाने का आश्वासन दिया था.

सपा नेता के बेटे पर हत्या का आरोप
समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यमंत्री स्व. फतेह बहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह पर युवती का अपहरण और हत्या करने का आरोप है. पूछताछ में आरोपी रजोल सिंह की निशानदेही पर पुलिस ने उसके प्लॉट की खुदाई की और शव बरामद किया. इस दौरान एसपी समेत पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद रहे. पीड़िता की मां ने आरोपी पर युवती को गायब करने का मुकदमा दर्ज कराया था.

Tags: BSP Leader Mayawati, CM Yogi, Lucknow News Today, Unnao Case, Unnao News, Unnao Police, UP Assembly Election 2022, लखनऊ न्यूज

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर