होटल के लेडीज़ टॉयलेट में घुसा BSP नेता का बेटा, विरोध किया तो लहराई गन
Lucknow News in Hindi

दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है. दिल्ली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लखनऊ के लिए रवाना हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2018, 2:04 PM IST
  • Share this:
दिल्ली के पांच सितारा होटल में गन लहराने के वीडियो के मामले में दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी आशीष पांडेय उत्‍तर प्रदेश के नेता और पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा बताया जा रहा है. आशीष पर आरोप है कि वह शराब के नशे में पांच सितारा होटल के महिला टॉयलेट में घुस गया था और जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने  की धमकी भी दी. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लखनऊ के लिए रवाना हो गई है.

दिल्ली को जॉइंट पुलिस कमिश्नर अजय चौधरी ने बताया कि फिलहाल आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में आईपीसी की 323, 341, 506, 354 और 506 धाराएं एफआईआर में जोड़ी जाएंगी.

गौरतलब है कि दिल्‍ली के पांच सितारा होटल में गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक महिला को पिस्‍टल के बल पर धमकाता नजर आ रहा है. वीडियो में होटल के सुरक्षाकर्मी तमानबीन खड़े दिखाई दे रहे हैं.



इसी दौरान वहां पहुंचे कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद ये शख्स अपनी कार मे वापस आकर बैठ गया, लेकिन उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और आरोपी शख्स ने महिला को न सिर्फ गंदी गलियां दीं बल्कि अगले दिन देख लेने की धमकी भी दी.



वायरल वीडियो में कार में तीन लड़कियां भी बैठी नजर आ रही हैं. जो इस शख्स को काबू करने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि कुछ देर बाद ये शख्स आसानी से अपनी कार में बैठकर होटल से बाहर निकल जाता है. वहीं दिल्ली पुलिस के मुताबिक, अभी तक किसी होटल स्टाफ या फिर महिला की तरफ से इस संबंध में कोई शिकायत नहीं की गई है.

इसे भी पढ़ें

VIDEO: दिग्‍विजय सिंह ने कहा, मेरे बोलने से कट जाते हैं कांग्रेस के वोट
सेक्स करने के लिए दबाव डालती थी महिला, तंग आकर युवक ने लगाई फांसी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज