मायावती बोलीं- दलितों का वोट बांटने के लिए BJP ने 'साजिश' के तहत बनवाई भीम आर्मी
Lucknow News in Hindi

मायावती बोलीं- दलितों का वोट बांटने के लिए BJP ने 'साजिश' के तहत बनवाई भीम आर्मी
मायावती ने आरोप लगाया है कि बीजेपी दलितों का वोट बांटने के लिए भीम आर्मी के चंद्रशेखर को वाराणसी से चुनाव लड़वा रही है.

मायावती ने आरोप लगाया है कि बीजेपी दलितों का वोट बांटने के लिए भीम आर्मी के चंद्रशेखर को वाराणसी से चुनाव लड़वा रही है.

  • Share this:
बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. मायावती ने आरोप लगाया है कि बीजेपी दलितों का वोट बांटने के लिए भीम आर्मी के चंद्रशेखर को वाराणसी से चुनाव लड़वा रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि भीम आर्मी को 'षडयंत्र' के तहत बनवाया गया है.

मायावती ने रविवार को ट्वीट किया, "दलितों का वोट बांटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए ही बीजेपी भीम आर्मी के चंद्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है. यह संगठन बीजेपी ने ही षड्यंत्र के तहत बनवाया है और इसकी आड़ में भी अपनी दलित-विरोधी मानसिकता वाली घिनौनी राजनीति कर रही है."


इसके अलावा मायावती ने एक और ट्वीट किया, 'बीजेपी ने गुप्तचरी करने के लिये पहले चन्द्रशेखर को बी.एस.पी. में भेजने का प्रयास किया लेकिन उनका यह षडयंत्र विफल रहा. अहंकारी, निरंकुश व घोर जातिवादी व साम्प्रदायिक बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिये आपका एक-एक वोट बहुत कीमती है. इसे किसी भी हाल में बर्बाद नहीं होने दे: अपील.'



बता दें कि हाल ही में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. चंद्रशेखर शनिवार (30 मार्च) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से चुनाव प्रचार का आगाज किया. यह रोड शो 'जय भीम, जय चंद्रशेखर' के नारों के बीच नदेसर क्षेत्र से निकला, जहां सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- सुल्तानपुर का नाम अब होगा कुशभवनपुर? राज्यपाल ने CM योगी को लिखी चिट्टी

इससे पहले चंद्रशेखर ने डॉ. भीमराम अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया और लोगों का अभिवादन भी स्वीकार किया. चंद्रशेखर रविदास मंदिर में मत्था टेक चुनावी अभियान की शुरुआत की. रोड शो के दौरान यूपी कॉलेज के छात्र नेताओं ने नदेसर इलाके में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर को काले झंडे दिखाए गए. इस मामले में पुलिस ने छात्र नेताओं को गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें-

कुशीनगर लोकसभा सीट: आरपीएन सिंह, विजय दूबे और नथुनी कुशवाहा पर पार्टियों ने लगाया दांव

बीजेपी के लिए क्यों जरूरी है योगी के गढ़ में 'ऑपरेशन निषाद' की सफलता

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading