होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /दिल्ली हिंसा पर मायावती ने जताया दुख, उच्चस्तरीय जांच कर सख्त कार्रवाई की मांग

दिल्ली हिंसा पर मायावती ने जताया दुख, उच्चस्तरीय जांच कर सख्त कार्रवाई की मांग

बसपा सुप्रीमो मायावती (File Photo)

बसपा सुप्रीमो मायावती (File Photo)

मायावती (Mayawati) ने ट्वीट किया है, "दिल्ली के कुछ क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों की हिंसा, उपद्रव व आगजनी की घटनाओं में ...अधिक पढ़ें

    लखनऊ. दिल्ली में हिंसा (Delhi Violence) को लेकर बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने दुख जताया है और इसकी निंदा की है. साथ ही मायावती ने केंद्र और दिल्ली की सरकार से मांग की है कि हिंसा की उच्चस्तरीय जांच कराएं और लापरवाही बरतने वालों व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें.

    मायावती ने ट्वीट किया है, "दिल्ली के कुछ क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों की हिंसा, उपद्रव व आगजनी की घटनाओं में भारी जान-माल की क्षति अति-दुःखद व अति-निन्दनीय. केन्द्र व दिल्ली सरकार इसे पूरी गंभीरता से लेकर इसकी उच्च स्तरीय जांच कराए व सभी लापरवाही व दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे, यह बीएसपी की मांग है."

    बता दें बुधवार को दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों में पुलिस और सुरक्षाबलों ने फ्लैग मार्च निकाला. पुलिस के मुताबिक दो दिन तक हिंसा भड़कने के बाद अब सीलमपुर और मौजपुर में हालात सुधरते दिख रहे हैं. बुधवार तड़के साढ़े चार बजे के बाद से हिंसा की कोई घटना सामने नहीं आई है. मौजपुर इलाके में बुधवार सुबह कई जगह पर लोग काम पर जाते दिखे. वहीं पुलिस ने एहतियातन बाबरपुर, जाफराबाद और गोकुलपुरी में यातायात बंद कर रखा है.





    फिलहाल सेना की तैनाती की जरूरत नहीं: गृह मंत्रालय
    उधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा हिंसाग्रस्त इलाकों में सेना की तैनाती की मांग पर गृह मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि फिलहाल यहां सेना की तैनाती की कोई जरूरत नहीं है. सूत्रों के मुताबिक गृह मंत्रालय ने कहा कि हिंसा प्रभावित इलाकों में पर्याप्त संख्या में अर्द्धसैनिक बल दिल्ली पुलिस को मुहैया करवाए गए हैं.

    ये भी पढ़ें:

    दिल्ली में हिंसा AIMIM नेता वारिस पठान के बयान का नतीजा है: वसीम रिज़वी

    भदोही में सीएए विरोध के दौरान हिंसा: AIMIM जिलाध्यक्ष सहित 3 के खिलाफ NSA की कार्रवाई

    आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

    दिल्ली-एनसीआर
    दिल्ली-एनसीआर

    Tags: CAA, Delhi, Lucknow news, Mayawati, Uttarpradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें