Assembly Banner 2021

मायावती ने ट्वीट कर जताया दुख- कल इरफान और आज ऋषि की मौत बालीवुड को गहरा आघात

मायावती ने योगी सरकार पर कसा तंज (file photo)

मायावती ने योगी सरकार पर कसा तंज (file photo)

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने ऋषि कपूर के निधन पर श्रद्धांजलि दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 3:06 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का मुंबई में निधन हो गया. वह 67 वर्ष के थे. उनके निधन से पूरे देश मे शोक की लहर है. तमाम लोग उनके लिए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने भी श्रद्धांजलि दी है.

'कुदरत सबको इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे'

मायावाती ने ट्वीट किया है, “फिल्मी दुनिया की एक और जानी-मानी हस्ती ऋषि कपूर के आज निधन की खबर अति-दुःखद. खासकर बाबी फिल्म से भारतीय सिनेमा पर छा जाने वाले ऋषि कपूर अपने अभिनय के लिए हमेशा याद किए जायेंगे. कल इरफान व आज ऋषि की मौत बालीवुड को गहरा अघात है. कुदरत सबको इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे.”



बता दें बुधवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने बॉलीवुड स्टार इरफान खान के निधन पर शोक जताया था. उन्होंने ट्वीट किया, “बॉलीवुड व हॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ने वाले सदाबहार अभिनेता इरफान खान का मात्र 54 साल की उम्र में ही आज निधन की खबर अति-दुःखद. अपने अभिनय से हर वर्ग के दर्शकों को प्रभावित करने वाले इरफान के परिवार व देश-दुनिया में उनके फैन्स को कुदरत इस दु़ःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे.”



सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर आखिरी सांस ली

बता दें ऋषि कपूर ने मुंबई के एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में गुरुवार सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर आखिरी सांस ली. अंतिम वक्त में उनके साथ पत्नी नीतू, बेटे रणवीर मौजूद रहे. ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मुंबई के चंदनवाड़ी दाहगृह में किया जाएगा.

बेटी रिद्धिमा दिल्ली से सड़क के रास्ते पहुंच रहीं मुंबई

उधर गृह मंत्रालय से परमिशन मिलने और दिल्ली पुलिस की ओर से मूवमेंट पास जारी होने के बाद उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी अब सड़क के रास्ते 1,400 किमी की यात्रा के बाद मुंबई पहुंचेंगी. दिल्ली से मुंबई की सड़क मार्ग से यात्रा में करीब 18 से 20 घंटे लगते हैं.

ये भी पढ़ें:

...जब 27 दिन लखनऊ में रहे ऋषि कपूर और कबाब के लिए रुक जाया करती थी शूटिंग

जानिए योगी सरकार अब तक कितने प्रवासी मजदूरों और छात्रों को पहुंचा चुकी है घर

Youtube Video
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज