लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती की सपा नेता राम गोविंद चौधरी से मुलाकात

मायावती ने खुद रामगोविद चौधरी का इंतजार किया. इस दौरान मायावती और राम गोविंद चौधरी दोनों ने हाथ जोड़कर एक-दूसरे का अभिवादन किया. कुछ देर साथ रहने के बाद मायावती रवाना हो गईं.

News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 3:32 PM IST
लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती की सपा नेता राम गोविंद चौधरी से मुलाकात
बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा नेता राम गोविंद चौधरी. Photo: ANI
News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 3:32 PM IST
गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी जीत की ओर तेजी से बढ़ती दिख रही है. इस बीच लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और सपा के वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी से मुलाकात हुई. दरअसल मायावती पार्टी के विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा के पुत्र के आकस्मिक निधन पर सांत्वना देने उनके घर पहुंची थीं. उनसे पहले बीजेपी के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी लालजी वर्मा के घर पहुंचे. यहां उन्होंनें सांत्वना दी और मायावती के पहुंचते ही वह रवाना हो गए.

इसके बाद मायावती पहुंचीं तो मौके पर सपा के नेता राम गोविंद चौधरी भी मौजूद रहे. सांत्वना देने के बाद चलते समय मायावती ने रामगोविंद चौधरी को अलग से बुलाया. इस दौरान मायावती ने खुद रामगोविद चौधरी का इंतजार किया. इस दौरान मायावती और राम गोविंद चौधरी दोनों ने हाथ जोड़कर एक-दूसरे का अभिवादन किया. कुछ देर साथ रहने के बाद मायावती रवाना हो गईं. मायावती ने कहा कि लालजी वर्मा के बेटे की आत्महत्या से पूरा बसपा परिवार दुखी है. उसने पेट की बीमारी से दुखी होकर आत्महत्या की. हमने पूरे परिवार ने समझाने की कोशिश की.

बता दें उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों गोरखपुर और फूलपुर के लिए 11 मार्च को हुए उपचुनाव में वोटों की गिनती जारी है. दोनों ही सीटों पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं. गोरखपुर में सपा के प्रवीण निषाद से आगे चल रहे हैं, वहीं फूलपुर से सपा के नागेन्द्र सिंह पटेल हजारों वोटों से आगे चल रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे से खाली हुई गोरखपुर सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. बसपा के समर्थन के बाद सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ रहे निषाद पार्टी के इंजीनियर प्रवीण निषाद मैदान में हैं. वहीं करीब तीन दशक बाद गोरक्षनाथ पीठ का कोई उम्मीदवार मैदान में नहीं है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर