खनन घोटाले में सीबीआई जांच: मायावती ने अखिलेश यादव को किया फोन, बोलीं....

मायावती ने कहा​ कि अगर षड्यंत्र नहीं है तो सीबीआई को पहले से ही इस मामले में कार्रवाई करने देना चाहिए था. मायावती ने कहा​ कि कांग्रेस की तरह बीजेपी भी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर अपने विरोधियों को फर्जी फंसाने में माहिर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 7, 2019, 3:32 PM IST
खनन घोटाले में सीबीआई जांच: मायावती ने अखिलेश यादव को किया फोन, बोलीं....
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 7, 2019, 3:32 PM IST
उत्तर प्रदेश में खनन घोटाले की सीबीआई जांच को लेकर सियासत गरमाई हुई है. मामले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव से भी सीबीआई पूछताछ कर सकती है. उधर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने इसे पूरी तरह से राजनीतिक विद्वेष की भावना से प्रेरित कार्रवाई करार दिया है.

खनन घोटाला: CBI रेड पर बोले अखिलेश यादव, 'बीजेपी ने अपना रंग दिखा दिया'

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि जिस दिन सपा और बसपा के शीर्ष नेतृत्व की सीधी मुलाकात से संबंधित खबर आम हुई, उसी दिन बौखलाहट में बीजेपी सरकार द्वारा सीबीआई को लंबित पड़े खनन मामले में एक साथ यूपी में कई जगह छापेमारी की गई. साथ ही अखिलेश यादव से भी पूछताछ करने संबंधित खबर जान बूझकर फैलाई गई. मायावती ने पूछा कि ये राजनीतिक विद्वेष व चुनावी षड्यंत्र के तहत सपा बसपा गठबंधन को बदनाम व प्र​ताड़ित करने की कार्रवाई नहीं तो और क्या है.

जानिए 'अपना दल' में अनुप्रिया के खिलाफ कृष्णा पटेल के दावे की सियासी हकीकत

मायावती ने कहा​ कि अगर षड्यंत्र नहीं है तो सीबीआई को पहले से ही इस मामले में कार्रवाई करने देना चाहिए था. मायावती ने कहा​ कि कांग्रेस की तरह बीजेपी भी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर अपने विरोधियों को फर्जी फंसाने में माहिर रही है. बीएसपी मूवमेंट भी इसका भुक्तभोगी रहा है. उन्होंने कहा कि यूपी में जब लोकसभा की 80 में से 60 सीटें बीएसपी ने बीजेपी को देना स्वीकार नहीं किया तो उन्हें खुद ताज मामले में फर्जी तौर पर फंसा दिया.

यूपी में गठबंधन को विस्तार देने की तैयारी में बीजेपी, गुपचुप ढंग से चल रहा काम

इसके बाद उन्होंने 26 अगस्त 2003 को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. फिर लोगों ने सूद समेत 207 में बसपा की पूर्ण बहुमत सरकार बनाकर बदला लिया. मायावती ने कहा कि यह बात उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को भी फोन कर याद दिलाई. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के इस प्रकार के साम, दाम, दंड, भेद आदि हथकंडों से घबराने की जरूरत नहीं है. जनता बीजेपी को इसका करारा जवाब आने वाले समय में जरूर देंगी.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

खनन घोटाले में सीबीआई रेड: BJP ने अखिलेश यादव पर दागे ये सवाल, मांगा जवाब

अपना दल की बैठक में बीजेपी को चेतावनी- सहयोगियों को सम्मान दें, विभीषण पैदा न करें

भू-माफिया, सियासत और अफसरशाही के बीच खेला जाता है अवैध खनन का खेल!

खनन घोटाला: याचिकाकर्ता विजय द्विवेदी ने बताया जान को खतरा, मांगी 'Y' श्रेणी सुरक्षा

शामली: भाकियू के जिलाध्यक्ष और गर्लफ्रेंड के बीच अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल

BJP सांसद का विवादित बयान, 'वेतन से नहीं चलता खर्च, चोरी तो करनी ही पड़ेगी'

राजभर और अनुप्रिया ने लखनऊ में बुलाई बैठक, 2019 चुनाव को लेकर होगा मंथन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर