होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

BJP सरकार लोगों को दिखा रही हसीन सपने, संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसका प्रमाण : मायावती

BJP सरकार लोगों को दिखा रही हसीन सपने, संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसका प्रमाण : मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने संसद में पेश आर्थिक सर्वे पर सवाल खड़े किए हैं.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने संसद में पेश आर्थिक सर्वे पर सवाल खड़े किए हैं.

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने संसद (Parliament) में राष्ट्रपति (President) के अभिभाषण को सरकारी लेखा-जोखा बताते हुए कहा कि इसमें जनहित को लेकर जो बातें कही गई हैं, वे हवा-हवाई हैं.

    लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने संसद (Parliament) में राष्ट्रपति (President) के अभिभाषण को सरकारी लेखा-जोखा बताते हुए कहा कि इसमें जनहित को लेकर जो बातें कही गई हैं, वे हवा-हवाई हैं. मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में लोगों की आय लगातार कम होती जा रही है. फिर भी बीजेपी सरकार लोगों को हसीन सपने दिखा रही है. संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसी का प्रमाण है.

    मायावती ने इस संबंध में कुल तीन ट्वीट किए. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, "जैसा कि यह विदित है कि मा. राष्ट्रपति जी का अभिभाषण सरकारी लेखा-जोखा होता है और आज संयुक्त संसद के समक्ष इनके अभिभाषण में देश व जनहित को लेकर जो भी बातें कही गई हैं वे हवा-हवाई ज्यादा हैं तथा जमीनी हकीकत में बहुत कम हैं. यह किसी से छिपा नहीं है."

    अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, "इसके साथ ही, आज केंद्र सरकार द्वारा पेश की गई आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट, देश की जनता को काफी कुछ निराश करने वाली है."

    maya on economy
    बसपा सुप्रीमो मायावती के ट्वीट


    आखिरी ट्वीट में मायावती ने लिखा, " केंद्र की गलत नीतियों व कार्यकलापों के कारण बढ़ती गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी आदि से लोगों की प्रति व्यक्ति/परिवार आय लगातार कम होती जा रही है, फिर भी बीजेपी सरकार लोगों को हसीन सपने दिखा रही है. आज संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसका ताज़ा प्रमाण है."

    ये भी पढ़ें:-

    अमेठी में स्मृति ईरानी का आशियाना बनाने की तैयारी, पति जुबिन ने पसंद की जमीन

    फर्रुखाबाद: छोटे से तहखाने में 11 घंटे बंधक रहे 23 बच्चे, देखकर सिहर उठे परिजन

    आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

    दिल्ली-एनसीआर
    दिल्ली-एनसीआर

    Tags: Annual Economic Survey, BSP, Mayawati, Up news in hindi, Uttarpradesh news

    अगली ख़बर