बुलंदशहर हिंसा और इंस्पेक्टर की हत्या में BJP सरकार की गलत नीतियां जिम्मेदार- मायावती
Bulandshahr News in Hindi

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा​ कि बुलंदशहर हिंसा के सभी दोषियों को सख्त से सख्त सजा समय पर दिलाना ​सुनिश्चित किया जाना चाहिए. ताकि देश को ऐसा महसूस हो कि यूपी में कोई सरकार भी है.

  • Share this:
बुलंदशहर में हिंसा और इंस्पेक्टर की हत्या मामले में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बीेजपी सरकार पर आरोप लगाया है. मायावती के प्रदेश की बीजेपी सरकार की गलत व लापरवाह नीतियां इसमें पूरी तरह से जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि हर तरह से अराजकता का संरक्षण देने का ही परिणाम है कि यूपी जैसे बड़े व विकास के लिए तरस रहे राज्या में बीजेपी का जंगलराज कायम है. अब इसमें कानून के रखवाले भी बलि चढ़ रहे हैं, जो अत्यंत दुख व चिंता की बात है.

बसपा सुप्रीमो ने पुलिस अधिकारी और एक निर्दोष युवक की मौत पर गहरा दुख जाहिर करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि बीजेपी और इनकी सरकारों द्वारा उत्पन्न किए गए भीड़तंत्र के राज को खत्म करने के​ लिए पूरी ईमानदारी से प्रयास करना चाहिए.

मायावती ने कहा कि सोमवार को ही राजधानी लखनऊ में बीेजेपी के एक और युवा नेता प्रत्यूष मणि त्रिपाठी की हत्या से जाहिर है कि इस भीड़तंत्र की उग्र व हिंसक स्थिति का शिकार अब बीजेपी के ही लोग होंने लगे हैं.



मायावती ने कहा कि लगता है कि पहले दलितों, पिछड़ों, मुस्लिमों व अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों को अपनी हिंसा का शिकार नाने वाले ये अराजक लोग अपनी आदत से मजबूत लगते हैं. यहीं नहीं बीजेपी की सरकारें भी सख्त कदम उठाने का अपना कर्तव्य निभाने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही हैं.



मायावती ने कहा​ कि बुलंदशहर की अति​ दुखद घटना में मृतकों के परिजनों को केवल मुआवजा राशि देना ही यूपी सरकार के लिए काफी नहीं होना चाहिए. इस हिंसा के लिए सभी दोषियों को सख्त से सख्त सजा समय पर दिलाना भी ​सुनिश्चित किया जाना चाहिए. ताकि देश को ऐसा महसूस हो कि यूपी में कोई सरकार भी है.

ये भी पढ़ें: 

बुलंदशहर हिंसा: सुबोध की पत्नी बोलीं- पुलिस भी नहीं कर रही न्याय, फट गई है छाती

जानिए यूपी में कब-कब हुई भीड़तंत्र के आगे खाकी की इज्जत तार-तार

बुलंदशहर हिंसा: IPS एसोसिएशन ने कहा, इंस्पेक्टर की हत्या से खौफ में हैं अधिकारी

बुलंदशहर हिंसा: वीरता की मिसाल है सुबोध का परिवार, बहन बोलीं- पिता भी हुए थे शहीद

बुलंदशहर हिंसा: बहन बोली- CM हमेशा गौ-गौ-गौ चिल्लाते हैं, उसी के लिए मेरे भाई ने जान दे दी

जानिए कौन है बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading