आर्थिक आधार पर मुस्लिमों को भी मिले 10 फीसदी आरक्षण: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती

मायवाती ने कहा कि चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 फीसदी सवर्ण आरक्षण देने का वादा कर रहे हैं. इस आधार मुस्लिमों को भी 10 फीसदी आरक्षण मिलना चाहिए.

  • Share this:
बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने अपने 63वां जन्मदिन के मौके पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला. मायावती ने कहा कि बसपा-सपा के गठबंधन के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) नींद उड़ गई है. इसलिए जानबूझकर सीबीआई के जरिए अखिलेश यादव को परेशान किया जा रहा है. मायावती ने कहा कि बीजेपी अपने किए किसी वायदे को पूरा नहीं कर रही है. चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी 10 फीसदी सवर्ण आरक्षण देने का वादा कर रहे हैं. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि इस आधार मुस्लिमों को भी 10 फीसदी आरक्षण मिलना चाहिए.

मंगलवार को जन्मदिन के मौके पर मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि इस साल मेरा जन्मदिन ऐसे मौके पर आया है, जब देश में जल्द लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. इसको लेकर हमारी पार्टी ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है. ऐसा करके हमने बीजेपी सहित अन्य पार्टियों की नींद उड़ा दी है. ये प्रदेश तय करता है कि देश में किसकी सरकार बनेगी और प्रधानमंत्री कौन बनेगा. इस गठबंधन को जनहित में कामयाब बनाने के लिए बसपा और पा के लोगों से अपील करती हूं कि आप अपने पुराने गिले-शिकवे भूल कर सभी उम्मीदवारों को ऐतिहासिक जीत दिलाएं. यही मेरे जन्मदिन का बड़ा तोहफा होगा.

वहीं 10 फीसदी सवर्ण आरक्षण मुद्दे पर बोलते हुए मायावती ने कहा कि चुनाव को देखते हुए मोदी सरकार वादे कर रही है. आर्थिक आधार पर मुस्लिमों को भी 10 फीसदी आरक्षण मिलना चाहिए. मायावती ने कहा कि जिन महापुरुषों के बताए रास्ते को अपनाने के लिए मैंने अपनी जिंदगी समर्पित की है. हमारी पार्टी गरीब, पिछड़ों की मदद के लिए हमेशा कार्य करती है.



ये भी पढ़ें-
सपा-बसपा कार्यकर्ताओं की एकजुटता ही मेरा बर्थडे गिफ्ट: मायावती

‘मेरा सपना है कि बीएसपी प्रमुख मायावती प्रधानमंत्री बनें’

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज