लाइव टीवी

योगी सरकार के ढाई साल को मायावती ने बताया निराशाजनक

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 19, 2019, 11:46 PM IST
योगी सरकार के ढाई साल को मायावती ने बताया निराशाजनक
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि ढाई साल में विशेष कर कानून व्यवस्था के मोर्चे पर योगी सरकार पूरी तरह फेल रही है.

बसपा सुप्रीमो (BSP Supremo) मायावती (Mayawati) ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) के ढाई साल के कार्यकाल को निराशाजनक करार दिया है. उन्होंने विशेष तौर पर अपराध नियंत्रण के मुद्दे पर सरकार को फेल बताया है.

  • Share this:
लखनऊ. बसपा सुप्रीमो (BSP Supremo) मायावती (Mayawati) ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) के ढाई साल के कार्यकाल को निराशाजनक करार दिया है. उन्होंने विशेष तौर पर अपराध नियंत्रण के मुद्दे पर सरकार को फेल बताया है. मायावती ने सलाह दी है कि सरकार को इन कमियों पर पर्दा डालने की बजाए इन्हें दूर करने पर ध्यान देना चाहिए. अपने ट्वीट में मायावती ने लिखा है, “यूपी बीजेपी सरकार का ढाई साल का कार्यकाल जनहित, जनकल्याण व प्रदेश के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए विकास के अधिकतर मामलों में निराशाजनक रहा है. खासकर अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामलों में तो यह सरकार बुरी तरह से विफल साबित हुई है. अतः उत्तर प्रदेश सरकार अपनी इन कमियों पर पर्दा डालते रहने के बजाय उन्हें दूर करने पर ध्यान केन्द्रित करे तो यह प्रदेश व जनहित में ज़्यादा बेहतर होगा.”

maya tweet
यूपी सरकार के ढाई साल पूरा करने पर मायावती ने किया ट्वीट.


अखिलेश बोले- ढाई साल में ढाई कोस भी नहीं चल सकी सरकार

मायावती से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने योगी सरकार (Yogi Government) के ढाई साल के रिपोर्ट कार्ड (Report Card) पर हमला किया. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार झूठा जश्न मना रही है. हम लोगों को लगा जब डबल इंजन की सरकार ज्यादा काम करेगी. ढाई साल में ढाई कोस भी सरकार नहीं चल पाई है. सरकार डबल इंजन वाली स्पीड से नहीं चल रही बल्कि बैलगाड़ी की स्पीड से चल रही है. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में हत्याएं और बेटियों के साथ अपराध बढ़े हैं. अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार ने कहा कि अराजकता, लूट खसोट और असुरक्षा के माहौल से प्रदेश को युक्त कराया, ये सरकार ने कहा और मीडिया ने लिख दिया मुक्त कराया.



बेटियों के खिलाफ अपराध बढ़े हैं: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि कानून व्यवस्था के आंकड़े सरकार जो बता रही है और होम डिपार्टमेंट जो बता रहा है, उसमें फर्क है. यूपी में ऐसा कोई शहर नहीं है, जहां बच्चों के साथ घटना नहीं हो रही है. मैनपुरी, सुल्तानपुर में शासन-प्रशासन मौन बैठा है. मैनपुरी में नवोदय विदयालय में 11वीं की छात्रा के साथ घटना हुई, उसे न्याय नहीं मिल रहा. सुल्तानपुर में बेटी के साथ जो हुआ, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती.
Loading...

ये भी पढ़ें:

योगी के मंत्री बोले- फरार आजम खान से बोलें अखिलेश, जनता का करें सामना
योगी आदित्यनाथ के रिपोर्ट कार्ड पर अखिलेश बोले- ढाई कोस भी नहीं चली सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 6:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...