बुलंदशहर हिंसा: सीएम योगी ने जताई नाराजगी, घटना को बताया बड़े षड्यंत्र का हिस्सा
Lucknow News in Hindi

ख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुलंदशहर की घटना की पूरी गंभीरता से जांच कर गोकशी में संलिप्त सभी आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में हुई हिंसा की घटना और लखनऊ में बीजेपी नेता की हत्या पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी नाराजगी जताई है. सीएम योगी ने बुलंदशहर हिंसा को लेकर मुख्य सचिव, डीजीपी, प्रमुख सचिव गृह, अपर पुलिस महानिदेशक इंटेलिजेंस से घटना को लेकर रिपोर्ट मांगी है.

मंगलवार देर रात राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर बुलाई गई बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुलंदशहर की घटना की पूरी गंभीरता से जांच कर गोकशी में संलिप्त सभी आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए. यह घटना एक बड़े षड्यंत्र का हिस्सा है. लिहाजा गोकशी से संबंध रखने वाले प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष सभी को समान रूप से गिरफ्तार किया जाए.

वहीं बुलंदशहर की हिंसा में मारे गए सुमित के परिवारजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 10 लाख की आर्थिक सहायता की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की घोषणा की. सीएम योगी ने डीजीपी और अपर पुलिस महानिदेशक को अभियान चलाकर माहौल खराब कर रहे लोगों को बेनकाब करने व उनके विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.



ये भी पढ़ें- बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर की हत्या में बजरंग दल, बीजेपी, वीएचपी वर्कर्स पर FIR



योगी के मंत्री बोले, बुलंदशहर हिंसा के लिए बजरंगदल और वीएचपी जिम्मेदार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading