Home /News /uttar-pradesh /

bulldozer trample public in bjp government says akhilesh yadav yogi adityanath nodark

अखिलेश यादव का यूपी सरकार पर तंज, बोले- भाजपा राज में जनता को रौंदने में लग गया बुलडोजर, महंगाई ने तोड़ी कमर

अखिलेश यादव ने पेट्रोल और डीजल के बाद टोल-टैक्स महंगा होने पर भाजपा पर तंज कसा है.

अखिलेश यादव ने पेट्रोल और डीजल के बाद टोल-टैक्स महंगा होने पर भाजपा पर तंज कसा है.

UP Politics: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भाजपा पर तंज कसा है. उन्‍होंने कहा कि भाजपा सरकार में बुलडोजर (Bulldozer) जनता को रौंदने में लग गया है. इसके साथ सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा राज में ऐसे ‘अच्छे दिन' आ रहे हैं कि लोग पुराने दिनों की वापसी के लिए तड़पने लगे हैं. एक तरफ डीजल और पेट्रोल के रेट हर रोज बढ़ रहे हैं तो दूसरी तरफ टोल टैक्‍स भी बढ़ गया है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का नाम लिए बिना तंज कसा है. उन्‍होंने कहा कि भाजपा राज में बुलडोजर (Bulldozer) जनता को रौंदने में लग गया है और दिन पर दिन महंगाई की मार बढ़ रही है. इसके साथ सपा प्रमुख ने कहा कि लोकतंत्र में सत्ता दल का जनता से ऐसा क्रूर व्यवहार अमानवीय है.

सपा मुख्यालय से शुक्रवार को जारी बयान के अनुसार, अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा राज में बुलडोजर जनता को रौंदने में लग गया है और दिन प्रतिदिन महंगाई बढ़ने से किसान आत्महत्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार इस सबसे बेफिक्र होकर संवेदनहीन होकर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है.

यूपी चुनाव में योगी को मिली ‘बुलडोजर बाबा’ की उपाधि
उल्लेखनीय है कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पिछली सरकार में माफिया और अवैध ढंग से संपत्ति अर्जित करने वालों की संपत्तियों पर सरकार का बुलडोजर चला और विधानसभा चुनाव में यह मुद्दा बना. लोगों के बीच योगी के बुलडोजर को ख्याति मिली और भाजपा के पक्ष में नतीजे आने के बाद बहुत से समर्थकों ने योगी को ‘बुलडोजर बाबा’ की उपाधि दी.

शिवपाल सिंह यादव को राज्यसभा भेज सकती है BJP! बेटे आदित्‍य की ऐसे होगी यूपी की राजनीति में एंट्री

‘अच्छे दिन’ के बजाए पुराने दिनों के लिए तड़प
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा राज में ऐसे ‘अच्छे दिन’ आ रहे हैं कि लोग पुराने दिनों की वापसी के लिए तड़पने लगे हैं. उन्‍होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की रोज बढ़ रही कीमतों से लोग परेशान हो रहे थे कि आज से टोल-टैक्स भी महंगा हो गया है. उन्होंने कहा कि राजमार्गों पर सफर में 10 से 15 फीसदी तक वृद्धि होने जा रही है और दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर मुफ्त सफर खत्म हो गया है. उन्होंने महंगाई की चर्चा करते हुए कई उदाहरण दिये और कहा कि भाजपा ने अपनी नीति और नीयत से जाहिर कर दिया है कि उसे जनसरोकारों से नहीं, सिर्फ अपनी तिजोरी भरने से मतलब है. सपा प्रमुख ने कहा कि ‘डबल इंजन’ सरकार शायद इसी तरह प्रदेश में एक ट्रिलियन डालर की अर्थव्यवस्था बनाने का सपना देख रही है.

Tags: Akhilesh yadav, Bulldozer Baba, Samajwadi party, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर