लाइव टीवी

आगरा: गर्भवती को लेकर जा रही कार की ट्रक से टक्कर, 2 महिलाओं समेत 4 की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 19, 2019, 1:36 PM IST
आगरा: गर्भवती को लेकर जा रही कार की ट्रक से टक्कर, 2 महिलाओं समेत 4 की मौत
आगरा में ट्रक में एक कार घुस गई, जिसमें कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई है.

दुर्घटना में बुरी तरह घायल गर्भवती महिला सीमा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया. लेकिन कुछ देर बाद ही बच्चे की मौत हो गयी. जबकि सीमा अभी भी जिंदगी मौत से जूझ रही है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में दो पुरूष और दो महिलाएं शामिल हैं. हादसे में बुरी तरह घायल गर्भवती महिला की हालत बेहद नाजुक है, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि यह हादसा उस समय हुआ, जब सभी लोग गर्भवती महिला को प्रसव के लिए कार से आगरा के अस्पताल ले जा रहे थे.

हाथरस जिला के बिसावर गांव के रहने वाले रूपेश की पत्नी सीमा को प्रसव पीड़ा हुई. परिवार चाहता था कि उसकी डिलीवरी आगरा के किसी अच्छे अस्पताल में हो लिहाजा रूपेश अपनी पत्नी सीमा और मां विद्यावती को कार में लेकर आगरा रवाना हो गया. कार में रूपेश के परिजन भी सवार थे. पांच लोग एक कार में सवार होकर जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी पीछे से एक ट्रक में जाकर घुस गई.

कार जिस ट्रक में टकराई, वो फरार

हादसे में रूपेश और उसकी मां विद्यावती, सीमा की मौसी और अमित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गर्भवती सीमा गंभीर रूप से जख्मी ही गई. खंदौली के थाना प्रभारी विजय सिंह का कहना है कि ये हादसा सुबह तड़के हुआ है. जैसे ही सूचना मिली वैसे ही खुद पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए. मौके से मिली जानकारी से पता चला है कि रूपेश की कार किसी ट्रक जैसे बड़े वाहन से पीछे से टकराई है लेकिन वो वाहन मौके पर नहीं मिला है. उन्होंने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है. मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है. वहीं घायल गर्भवती सीमा को सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

महिला के डिलीवरी में बच्चे की हुई मौत
मेडिकल कॉलेज में भर्ती सीमा ने बच्चे को जन्म दिया लेकिन कुछ देर बाद बच्चे की मौत हो गयी. जबकि सीमा अभी भी जिंदगी मौत से जूझ रही है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

रुमाल की साइज छोटी होने पर बाट-माप विभाग ने ठोका 3.30 लाख का जुर्माना

कमलेश तिवारी हत्याकांड: भड़काऊ बयान बनी हत्या की वजह, 3 गिरफ्तार: DGP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...