होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी पर दर्ज हुआ एक और केस, युवती ने लगाए बेहद गंभीर आरोप

वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी पर दर्ज हुआ एक और केस, युवती ने लगाए बेहद गंभीर आरोप

युवती का आरोप है कि रिजवी उर्फ त्यागी के बहकाने पर ही उसके पिता ने उसका यौन शोषण (Sexual Abuse) किया. (फाइल फोटो)

युवती का आरोप है कि रिजवी उर्फ त्यागी के बहकाने पर ही उसके पिता ने उसका यौन शोषण (Sexual Abuse) किया. (फाइल फोटो)

इस्लाम धर्म छोड़कर हिन्दू बने वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी (Wasim Rizvi) की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. हरिद्वार के धर्म संसद (Dharm Sansad) में मुस्लिमों के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में जेल बंद रिजवी के खिलाफ एक युवती ने यहां सआदतगंज कोतवाली में केस दर्ज कराया है. युवती का आरोप है कि रिजवी उर्फ त्यागी के बहकाने पर ही उसके पिता ने उसका यौन शोषण (Sexual Abuse) किया.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. इस्लाम धर्म छोड़कर हिन्दू बने वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी (Wasim Rizvi) की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. हरिद्वार के धर्म संसद (Dharm Sansad) में मुस्लिमों के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में जेल बंद रिजवी के खिलाफ एक युवती ने यहां सआदतगंज कोतवाली में केस दर्ज कराया है. युवती का आरोप है कि रिजवी उर्फ त्यागी के बहकाने पर ही उसके पिता ने उसका यौन शोषण (Sexual Abuse) किया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि वसीम और पिता का ऑडियो वायरल हो रहा है, जिससे साफ है कि उसके खिलाफ वसीम रिजवी के कहने पर ही पिता ने शोषण किया. महिला ने इस मामले में वसीम रिजवी के अलावा छह अन्य लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई है.

सआदतगंज कोतवाली में दर्ज एफआईआर के मुताबिक पीड़िता का आरोप है कि वर्ष 2015 में अपने पिता की हरकत का विरोध करने पर उसे, उसकी मां और भाई को घर से निकाल दिया गया था. वे लोग दूसरी जगह किराये पर रहने लगे तो पिता ने वहां आकर भी परेशान करना शुरू कर दिया और उसका कई बार यौन शोषण किया.

ये भी पढ़ें- जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं CM योगी आदित्यनाथ, रिवॉल्वर-राइफल भी…

महिला का आरोप है कि उसके पिता ने यह सब वसीम रिजवी के कहने पर ही किया. अब वसीम रिजवी ने साजिश कर उसकी छोटी बहन का भी गलत इस्तेमाल किया. महिला के मुताबिक, वसीम के कहने पर पिता ने उसकी फोटो बनायी, फिर एडिट कर धर्मगुरु के साथ अश्लील ढंग से दिखाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें- उत्‍तर प्रदेश में बारिश और ठंड को लेकर आया बड़ा अपडेट

महिला का कहना है कि उसने एक धर्मगुरु के खिलाफ झूठे अश्लील आरोप लगवाए. वसीम और पिता के बहकावे में आकर उसने धर्मगुरु पर यौन शोषण का आरोप लगाया था जो पूरी तरह झूठा था.

उसका आरोप है कि वसीम रिजवी ने अब साजिश कर उसकी छोटी बहन का भी गलत इस्तेमाल किया. उसकी अश्लील फोटो वायरल करा रहे हैं. पीड़ित ने बदनामी के लिए जिम्मेदार वसीम और अपने बड़े भाई समेत आठ लोगों पर केस दर्ज कराया है.

Tags: Lucknow news, Sexual Abuse, Wasim Rizvi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर