जलभराव की समस्या से परेशान थे गांव वाले, उल्टे दर्ज हो गया केस?

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 2:19 PM IST
जलभराव की समस्या से परेशान थे गांव वाले, उल्टे दर्ज हो गया केस?
उल्टे गांव वालों पर दर्ज हो गया मुकदमा

बता दें कि इस बस्ती के ग्रामीण पिछले कई सालों से बरसात में जलभराव की समस्या से परेशान हैं. बीते 20 अगस्त को तहसील दिवस में मामले की डीएम से शिकायत की थी.

  • Share this:
लखनऊ: राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज की एक बस्ती में गंदगी फैलाने पर अज्ञात गांव वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. बीडीओ की तरफ से दी गई तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा-290 के तहत केस दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. इस मामले में संकट मोचन मंदिर बस्ती में जलभराव और चारों ओर फैली गंदगी पर तहसील दिवस में डीएम से शिकायत की गई थी.

डीएम से की थी शिकायत

बता दें कि इस बस्ती के ग्रामीण पिछले कई सालों से बरसात में जलभराव की समस्या से परेशान हैं. बीते 20 अगस्त को तहसील दिवस में मामले की डीएम से शिकायत की थी. डीएम कौशल राज शर्मा ने लोक निर्माण विभाग को जल निकासी के लिए टूटी पुलिया का निर्माण करने का निर्देश दिया था. इसी बीच मोहल्ले में 27 अगस्त को बुखार से पीड़ित 38 वर्षीय मीरा की मौत हो गई थी.

जलभराव की समस्या से परेशान थे गांव वाले
जलभराव की समस्या से परेशान थे गांव वाले


बीडीओ ने दर्ज करवाया केस

लोगों का आरोप है कि गंदगी की वजह से ही मोहल्ले में संक्रामक रोग फैला. बीडीओ भोलानाथ कनौजिया ने पूरी बस्ती के आस-पास रहने वाले लोगों के खिलाफ कूड़ा-करकट फैलाने का मुकदमा दर्ज करवा दिया. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

 
Loading...

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पहली बार हुई कैबिनेट बैठक, 6 प्रस्तावों पर लगी मुहर

यूपी में जिला जज अब अपने वाहनों पर नहीं लिख सकेंगे पदनाम, HC ने जारी किया आदेश

मुकदमों के 'आज़म' खान, देश के पहले सांसद जिनपर अब तक 78 केस दर्ज

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 2:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...